BJP-MLA देवमणि बोले-प्रदेश में एक और ''ब्राह्मण'' की हत्या!, आखिर कब तक ऐसा होता रहेगा?

punjabkesari.in Monday, Sep 07, 2020 - 03:30 PM (IST)

सुलतानपुर: लखीमपुर खीरी में रविवार को निघासन विधानसभा से तीन बार निर्दलीय विधायक रहे निर्वेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना की पीट पीटकर हत्या कर दी गई! इस मामले को लेकर सपा-बसपा-कांग्रेस ने यूपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस घटना पर सुलतानपुर के लम्भुआ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक देवमणि द्विवेदी ने दुख जाहिर किया है। देवमणि द्विवेदी ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट में लिखा, ‘लखीमपुर खीरी के निधासन इलाके से तीन बार के विधायक रहे निर्वेन्द्र मिश्रा मुन्ना की आज निर्मम हत्या कर दी गयी." दोषियों पर कार्यवाही ऐसी हो की मिसाल बने. मन में अजीब सी पीड़ा है आखिर कब तक?’’

प्रदेश में एक और ब्राह्मण की हत्या की गई
बीजेपी विधायक देवमणि ने कहा कि प्रदेश में एक और ब्राह्मण की हत्या की गई, मन में अजीब सी पीड़ा है। आखिर कब तक ऐसा होता रहेगा?



जमीनी विवाद में हुई हत्या!
गौरतलब है कि त्रिकोलिया पढुआ बस अड्डे के मेन रोड पर पूर्व विधायक की जमीन है। इस पर विवाद के चलते मामला न्यायालय में विचाराधीन है। विवादित जमीन पर विपक्षी किशन कुमार गुप्ता रविवार को सैकड़ों लोगों के साथ कब्जा करने पहुंच गए। यह देख पूर्व विधायक भी अपने लोगों के साथ मौके पर पहुंचे। आरोप है कि कब्जा रोकने के लिए एजाज नामक बदमाश ने गुर्गों संग मिलकर हत्या की जघन्य वारदात को अंजाम दिया। दबंगों ने पूर्व विधायक की लात-घूंसों से पिटाई कर दी। बचाव में दौड़े पूर्व विधायक के बेटे संजीव कुमार को पीटा गया। इससे दोनों की हालत बिगड़ गई। विधायक की अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में मौत हो गई वहीं बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है।

Ajay kumar