एक बार फिर शब्दों की मर्यादा भूले बीजेपी MLA - ‘राम रथ रोकने वाले पापी लालू यादव जेल में है’

punjabkesari.in Saturday, Aug 01, 2020 - 04:43 PM (IST)

बलियाः 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन को लेकर राजनैतिक सरगर्मियां भी तेज हो गई हैं। बलिया के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि अयोध्या में बनने वाले मस्जिद का नाम बाबरी मस्जिद रखना विदेशी साजिश है। वही राहुल गांधी को हिन्दू, मुस्लिम, ईसाई बताते हुए शब्दों की मर्यादा लांघ गए। सुरेंद्र सिंह इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने कहा कि राम की महिमा है कि जिस पापी ने राम का रथ रोका वो लालू जेल में दवा खा रहा है। वहीं प्रताड़ना सहने वाले आडवाणी भूमि पूजन में शामिल होने आ रहे है।

एक लंबी कानूनी लड़ाई लड़ने के बाद 5 अगस्त को प्रधानमंत्री मोदी अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन करेंगे। वहीं दूसरी तरफ अयोध्या में मुस्लिम पक्षकारों को आवंटित भूमि पर मस्जिद बनाए जाने और उसका नाम बाबरी मस्जिद रखे जाने की खबरों के बीच यूपी में राजनीति गर्मा गई है। भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मस्जिद का नाम विदेशी आक्रांताओं के नाम पर नहीं रखना चाहिए। बाबर के नाम पर भारत में मस्जिद बनेगी तो मैं उसका विरोध करूंगा। साथ ही राम मंदिर आंदोलन में अपने प्राणों की आहुति देने वाले कार सेवकों को राम सेनानी कहते हुए केंद्र और यूपी की भाजपा सरकार से उन्हें हर सहायता देने की मांग की।

सुरेंद्र सिंह ने राहुल गांधी पर एक बार फिर निशाना साधते हुए कहा कि जिसके जीवन का कोई प्रमाण नही, जो हिन्दू+मुस्लिम+ईसाई है। यानी 33 प्रतिशत हिन्दू, 33 प्रतिशत मुस्लिम और 33 प्रतिशत ईसाई है वो व्यक्ति मोदी के कार्यो का सर्टिफिकेट मांगने का अधिकारी नहीं है।

वहीं राम मन्दिर भूमि पूजन में राहुल और प्रियंका को निमंत्रण दिया जाएगा या नहीं इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ऐसा कभी नही हो सकता। भाजपा विधायक ने कहा कि ये केवल राजनीति का ढोंग कर जनेऊ पहनने वाले लोग है। इनकी संस्कृति इटली में बसती है। ये भगवान राम को सम्मान नहीं दे सकते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static