बीजेपी MLA ने अपनी सरकार पर उठाए सवाल, कहा- मंत्रियों की नहीं सुनी जाती है तो मेरी कौन सुनेगा...

punjabkesari.in Thursday, Jun 10, 2021 - 10:20 PM (IST)

संभलः यूपी के संभल में भाजपा विधायक ने स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर घेराव किया, जिसके चलते उन्होंने अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े किए। विधायक ने कहा मंत्रियों की ऊपर नहीं सुनी जाती है तो मेरी कौन सुनेगा। जिले भर में खुलेआम लूट मचाई जा रही है। अस्पतालों में मामूली इलाज भी जनता को नही मिल रहा है। 

जिले के गुन्नौर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के मौजूदा विधायक व पूर्व मंत्री अजीत कुमार राजू यादव ने आज जनपद की बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर मुख्य चिकित्साधिकारी अजय सक्सेना के दफ्तर का घेराव कर दिया। दरसअल विधायक का आरोप है कि मामूली बिहार लोगों को भी सरकारी अस्पताल में इलाज नहीं दिया जा रहा है। उनको ये कहकर भगा दिया जाता है कि यहां डॉक्टर नहीं है, तुम प्राइवेट अस्पताल चले जाओ।

भाजपा विधायक अजीत कुमार राजू ने कहा कि जनपद में लूट मची हुई है। फर्जी मेडिकल बनाए जा रहे हैं। मोटी रकम लेकर शिकायत करने पर कोई कार्रवाई नहीं होती है। अजीत राजू कहते है कि जिले के प्रभारी मंत्री बलदेव सिंह औलख से भी कई बार शिकायत की, लेकिन उन्होंने जवाब दिया कि मेरी ऊपर कोई नही सुनता है मैं किया कर सकता हूं। विधायक कहते है जब ऊपर मंत्रियों की कोई नही सुन रहा है तो हम तो एक विधायक है हमारी कौन सुनेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static