BJP MLA शशांक त्रिवेदी के बिगड़े बोल, जनता के बीच से SDM को लगाया फोन, कहा- जूते से मारूंगा...सही कर देंगे

punjabkesari.in Thursday, Sep 09, 2021 - 02:03 PM (IST)

सीतापुर: बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी (BJP MLA Shashank Trivedi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह भाषा की मर्यादा को लांघते हुए एसडीएम (SDM) को जूते से मारने की बात कह रहे हैं। इतना ही नहीं एसडीएम के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कराने की भी बात कह रहे हैं। वायरल वीडियो (viral video) 5 दिन पुराना बताया जा रहा है। 
PunjabKesari
बता दें कि 4 सितंबर को बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी महोली तहसील के पकरिया पांडेपुर पहुंचे थे, जहां पर एसडीएम की मौजूदगी में तहसील प्रशासन द्वारा दिव्यांग का मकान गिराया गया था। गांव में एक भूखंड पर गांव के अनुज मिश्रा पुत्र कन्हैया लाल मिश्रा ने अवैध अतिक्रमण कर मकान बना लिया था। लेखपाल के अल्टीमेटम के बाद भी जब जमीन अतिक्रमण मुक्त नहीं हुई तो कार्रवाई हुई। बीते शुक्रवार को एसडीएम ने राजस्व टीम को मौके पर ले जाकर अवैध अतिक्रमण ढहा दिया। एसडीएम ने उक्त परिवार को अस्थायी रूप से रहने के लिए जमीन भी दे दी। 
PunjabKesari
वहीं शनिवार को मौके पर पहुंचे बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी ने वहां पुनर्निर्माण शुरू करा दिया। विधायक शशांक त्रिवेदी ने एसडीएम  से फोन पर बात करते हुए कहा, 'SDM की इतनी हिम्मत की वह मकान गिराएंगे, उनको जूतों से मारेंगे... सही कर देंगे।' हालांकि विधायक शशांक त्रिवेदी ने उस समय इतना जरूर कहा था कि प्रशासन ने गलत तरीके से अतिक्रमण हटाया है जिसकी शिकायत उन्होंने ऊपर की है। 

दूसरी तरफ एसडीएम महोली पंकज राठौर ने बीजेपी विधायक के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। विधायक जी के बारे में मैं यही समझ पा रहा हूं कि उनको गलत जानकारी मिली थी। उनकी भावनाएं आहत हुई, मैं उनकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। महोली का कहना है कि अपशब्दों का प्रयोग किसी भी तरह का संवैधानिक अधिकार नहीं हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static