BJP-MLA की विरोधियों को धमकी, समर्थकों से बोले- लाठी-डंडे और चप्पलों से मारो... बस गोली मत मारना, हम सब देख लेंगे

punjabkesari.in Wednesday, Jan 26, 2022 - 10:37 AM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को महज गिनती के कुछ दिन ही शेष बचे है, ऐसे में कानपुर के बाहुबली विधायक महेश त्रिवेदी का एक बार फिर विवादित बयान सामने आया है। इस बार उन्होंने चुनावी बैठक के दौरान अपने समर्थकों से कहा है कि विरोधियों लाठी-डंडे और चप्पलों से मारो बस गोली मत मारना, हम सब देख लेंगे...। इस दौरान वहां मौजूद सैकड़ों समर्थकों ने तालियां बजाकर उनकी इस बात का समर्थन भी किया।   

PunjabKesari
बता दें कि गणतंत्र दिवस से ठीक एक दिन पहले कानपुर की किदवई नगर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी ने अपने समर्थकों के साथ एक बैठक का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने खुले मंच से अपने समर्थकों से कहा कि, हम आप से लोगों से आवाह्न करते हैं इस बार जों आताताई लोग हैं, एक तरफा बात करने वाले लोग हैं, जो ताकत का दुर्पयोग करने वाले लोग हैं... उनको लाठी-डंडे और चप्पलों से मारो बस गोली न मारना...और हम सब देखेंगे। किसी का दबाव नहीं होना चाहिए।

इतना ही नहीं विधायक ने बैठक का यह वीडियो अपने एक समर्थक से फेसबुक पेज से सीधे लाइव प्रसारण भी कराया है। जिससे कि यह संदेश एक-एक व्यक्ति तक पहुंच जाए। इससे पहले भी अपने विवादित बयान को लेकर विधायक महेश त्रिवेदी चर्चा में आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static