'बिग बॉस 13' पर रोक लगाने की मांग को लेकर BJP MLA ने सूचना प्रसारण मंत्री को लिखा पत्र

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2019 - 10:12 AM (IST)

गाजियाबादः 'Bed Friend Forever' कांसेप्ट के कारण कलर्स टीवी का बहुचर्चित 'शो बिग बॉस-13' विवादों में घिर गया है। गाजियाबाद के लोनी विधानसभा से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर शो में अश्लीलता और जातिवाद दिखाने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने तत्काल शो पर रोक लगाने की मांग की है।

पत्र में उन्होंने लिखा कि 'बिग बॉस-13' कार्यक्रम का प्रसारण प्राइम टाइम के स्लॉट में किया जा रहा है, जिसके कंटेट में बेहद ही अश्लीलता का खुलेआम घिनौना प्रदर्शन किया जा रहा है। स्थिति यह है कि इस शो को घरेलू माहौल में देखना तक मुश्किल है। टीआरपी के मुनाफे के चक्कर में 'बिग बॉस-13' सरीखे कार्यक्रम देश में सामाजिक समरसता को भी खत्म करने पर तुले हुए हैं। भारतीय संस्कृति और नैतिकता को ताक पर रख कर 'Bed Friend Forever' तरह के अश्लील कांसेप्ट की अवधारणा से देश की युगों-युगों से स्थापित सामाजिक नैतिक व्यवस्था को चोट पहुंचाई जा रही है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि पूर्व में भी यह कार्यक्रम विवादों में रहा है, इसके बावजूद इस शो के प्रसारण की अनुमति देना अनुचित है। आपसे अनुरोध है कि शो के प्रसारण पर रोक लगाई जाए। बता दें कि इससे पहले गाजियाबाद में ब्राह्मण महासभा ने शो के होस्ट सलमान खान पर अश्लीलता का आरोप लगाते हुए उनका पुतला भी फूंका था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static