''हमारे पास बेगुनाही के सारे सबूत मौजूद'' BJP सांसद Brij Bhushan Singh के निजी सचिव का दावा

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 04:25 PM (IST)

लखनऊ, Brij Bhushan Singh: महिला पहलवानों द्वारा यौन शोषण का आरोप लगाए जाने के बाद दिल्ली पुलिस की टीम 2 दिन पहले गोंडा पहुंची थी। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस की एसआईटी ने वहां पहुंच कर कुछ अहम लोगों से पूछताछ की थी। वहीं अगले दिन बीजेपी सांसद भी दिल्ली रवाना हो गए वो इन दिनों अपने अशोका रोड स्थित अपने सरकारी आवास पर हैं।
PunjabKesari
दिल्ली पुलिस की जांच के बीच बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के निजी सचिव संजीव सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बीजेपी सांसद बेगुनाह हैं। संजीव सिंह ने कहा कि महिला पहलवानों द्वारा जो आरोप लगाए गए हैं उसमें बेगुनाही के हमारे पास सारे सबूत मौजूद हैं। अगर हमारे पास जबरदस्त सबूत ना होते तो आज कुछ प्रणाम अलग ही होता सारे बेगुनाही के सबूत दिल्ली पुलिस और सर्वोच्च न्यायालय जमा कर दिए गए हैं। आगे क्या करना है यह जांच टीम व न्यायालय पर सबकी निगाहें बनी हुई है। खाप पंचायत के पीछे कांग्रेस खड़ी हुई है। 
PunjabKesari
बृजभूषण शरण सिंह के निजी सचिव ने कहा कि जनचेतना रैली ऐसे मुद्दे पर बुलाई गई थी जिस मुद्दे पर इस समय जरूरत है और वह संतों के द्वारा बुलाई गई थी। कठोर कानून किसी भी अपराध को रोकने के लिए बने यह बात संत भी कहते हैं, लेकिन कठोर कानून का दुरुपयोग कर कोई आदमी किसी पर नाजायज मिथ्या आरोप लगाकर उसका फायदा उठाएं। इसको भी रोकने का विचार होना चाहिए और ये काम बीजेपी सरकार पीएम मोदी के नेतृत्व में ही कर सकती है। क्योंकि जिन कामों को आजादी के बाद कोई दूसरी सरकार नहीं कर पाई उन्हें मोदी सरकार ने पूरा किया। लोगों को भरोसा है कि आज की सरकार इन मुद्दों पर विचार सकती है। 

महिला पहलवानों ने 16-17 अक्टूबर 2017 को लेकर जो आरोप लगाया है उस दिन क्या बीजेपी सांसद अपने संसदीय क्षेत्र कैसरगंज में किसी कार्यक्रम में थे। इस सवाल पर निजी सचिव ने कहा कि इस मामले में जांच की जा रही है। हमारे पास जो भी सबूत थे वो एजेंसियों को दिए जा चुके हैं। जांच एजेंसी उस पर क्या निर्णय लेती है ये जांच एजेंसियां ही बता पाएंगी। सबूत हमारे पास है अगर मेरे पास सबूत ना होता तो शायद इसका प्रणाम आपको और दिखता। आज उनकी बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए कुछ लोग उनका विरोध कर रहे हैं, लेकिन करोड़ों लोग उनके साथ हैं ये नहीं भूलना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static