कोरोना के खिलाफ जंग में उतरे BJP एमपी जगदंबिका पाल, दान किए 50 हजार मास्क और सेनेटाइजर

punjabkesari.in Tuesday, Apr 28, 2020 - 06:19 PM (IST)

सिद्धार्थनगर: उत्तर प्रदेश में सिद्धार्थनगर में डुमरियागंज के लोकप्रिय सांसद जगदंबिका पाल ने जिला अधिकारी को वितरण करने के लिए 50 हजार मास्क और 10 हजार सेनेटाइजर दिए। जिससे कोरोना वायरस की लड़ाई में किसी प्रकार की कमी ना होने पाए। सांसद जगदंबिका पाल ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि विश्व के सभी देशों ने प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया क्योंकि संकट के समय पर लॉकडाउन फर्स्ट सफल हुआ। वहीं कोई भूखा ना रहे उसको देखते हुए 170000 करोड़ का पैकेज प्रधानमंत्री ने घोषित किया।

उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने लॉकडाउन में कोई भूखा ना रहे इसके लिए 1 अप्रैल से निशुल्क गरीबों में खाद्यान्न देना शुरू किया है, और जो प्रवासी मजदूर बाहर से आ रहे हैं उन्हें 15 दिनों का राशन भी दिया जाएगा। ऐसे 20000 लोगों के खाते में एक 1000 दिया गया है जिनके खाते में अभी तक कोई पैसा नहीं था जो बाहर से प्रवासी आकर क्वारंटाइन हुए हैं उनकी और जनपद के लोगों की सुरक्षा को देखते हुए जिला अधिकारी को हमने सेनेटाइज और मार्क्स दिए हैं।

जिला अधिकारी दीपक मीणा ने सांसद का आभार व्यक्त करते हुए बताया कि मैं सभी जनपद वासियों की तरफ से सांसद जी का आभार व्यक्त करता हूं कि इस आपदा की घड़ी में जो सांसद द्वारा सहयोग दिया जा रहा है वह सराहनीय है। माननीय सांसद जी ने इस आपदा की घड़ी में 50 हजार मास्क और 10 हजार सेनेटाइजर दिया है। यह सब लोगों में बांटने के लिए है इसलिए हम माननीय सांसद का भी धन्यवाद करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static