राहुल गांधी और अखिलेश यादव को हटाओ, देश बचाओ: BJP सांसद राम शंकर कठेरिया

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 03:39 PM (IST)

Etawah News (अरवीन इटावा): उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामशंकर कठेरिया ने अपने लोकसभा क्षेत्र से जन आशीर्वाद यात्रा का आगाज किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर देश को बचाना है तो राहुल और अखिलेश को हटाओ। उन्होंने  कहा कि इस बार भी देश की जनता PM मोदी के साथ खड़ी। अबकी बार हम लोग 400 पार जाएंगे और यूपी की 80 की 80 सीटें जीतेंगे।
PunjabKesari
'यूपी की 80 की 80 सीटें जीतेंगे हम'
राम शंकर कठेरिया ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दुनिया भर में डंका बज रहा है। जहां भी वह जाते हैं एक अलग ही पहचान बनकर आते हैं। आज पूरा देश उनके सम्मान में खड़ा होता है। वहीं, बिहार में हुई महासभा में अखिलेश यादव और राहुल गांधी के द्वारा भाजपा हटाओ देश बचाओ किनारे को लेकर उन्होंने कहा कि अगर देश को बचाना है तो राहुल और अखिलेश हटाओ, देश बचाओ। उन्होंने आगे कहा कि देश की जनता पीएम मोदी के साथ खड़ी है। भारतीय जनता पार्टी के साथ में खड़ी है। अब की बार हम लोग 400 पार जाएंगे और यूपी की 80 की 80 सीटें जीतेंगे।
PunjabKesari
राम शंकर ने सिकंदराबाद के लिए जन आशीर्वाद यात्रा को किया रवाना
दरअसल, भारतीय जनता पार्टी के तरफ से इटावा में लोकसभा प्रत्याशी के लिए रामशंकर कठेरिया को एक बार फिर से चुनावी मैदान में उतारा गया है। राम शंकर कठेरिया वर्तमान में बीजेपी से सांसद हैं और चुनाव को लेकर तैयारी भी जोर-शोर के साथ कर रहे हैं। मंगलवार को राम शंकर कठेरिया इटावा रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। जहां पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उनके द्वारा रेलवे स्टेशन इटावा से सिकंदराबाद के लिए जन आशीर्वाद यात्रा रवाना हुई। जहां पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोर शोर के साथ जय श्री राम के नारे लगाए और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पीएम मोदी को लेकर जिंदाबाद के नारे लगाए। सांसद राम शंकर कठेरिया सिकंदरा के लिए रवाना हो गए। जहां वह अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी से मुलाकात करेंगे। इस दौरान उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के तमाम कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
- यूपी पुलिस विभाग में महिला पुलिसकर्मियों को लेकर बड़ा फैसला, अब बीट पर किया जाएगा तैनात

उत्तर प्रदेश में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस विभाग में एक अहम फैसला लिया गया है। यह फैसला महिला पुलिसकर्मियों को लेकर लिया गया है। दरअसल, अब महिला पुलिसकर्मी सिर्फ संतरी और ऑफिस की ड्यूटी नहीं करेंगी। उन्हें बीट पर भी तैनात किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static