BJP सांसद Ravi Kishan ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, बोले- ''मच्छर भी मरता है तो ट्वीट कर देते हैं...''

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 05:25 PM (IST)

गोरखपुर, Ravi Kishan: गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जोरदार निशाना साधा है। रवि किशन ने कहा कि अखिलेश यादव आज गोरखपुर आए लेकिन वे इस भव्य शपथ ग्रहण समारोह में नहीं पहुंचे। उन्हें आकर देखना चाहिए था कि 28 साल में बोर्ड कैसे बन गया। पहली बार मेयर कैसे चुने गए, लेकिन यहां आने के बजाय वे गाड़ी राइट से काट लिए। रवि किशन ने कहा कि अखिलेश यादव को पहले लगा कि रोइंग प्रतियोगिता सब झूठ है, लेकिन जब उन्हें पता चला कि सच में यहां रोइंग कंपटीशन हो रहा है तो वे बाहर ही बाहर हेलीकॉप्टर से निकल गए जबकि गोरखपुर में मच्छर मरने पर भी वे ट्वीट में उनके पंख और टांगे गिनते हैं।
PunjabKesari
गोरखपुर में एक मच्‍छर भी मरता है, तो अखिलेश...
उन्‍होंने कहा कि गोरखपुर में एक मच्‍छर भी मरता है, तो अखिलेश लिखते हैं कि उसके कितने पैर और पंख हैं। उन्‍हें आज यहां पर आना चाहिए था, पूरे देश के बच्‍चे आज रोइंग प्रतियोगिता में खेलो इंडिया के तहत भाग ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को नाला, गली और गड्ढा खोदकर ट्विटर पर फोटो नहीं डालनी चाहिए, उन्हें ये ओछी राजनीति नहीं करनी चाहिए। उन्‍हें स्‍वयं आना चाहिए और देखना चाहिए कि आज 28 साल बाद बीजेपी की सरकार का खुद का बोर्ड बना, मेयर बने, पार्षदगणों ने शपथ ली।
PunjabKesari
रवि किशन ने अखिलेश पर साधा निशाना 
उन्होंने कहा कि गोरखपुर की धरती पर ऐसा कभी नहीं होता था। वे इसके लिए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यना‍थ को धन्‍यवाद देते हैं। अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए रवि किशन ने कहा कि उनका हेलाकॉप्‍टर आज यहां पर इस भव्‍य आयोजन को देखकर मुड़कर चला गया ये दुःख उन्‍हें जीवनभर रहेगा। आज वे यहां पर आते तो उनका वे यहां पर स्‍वागत करते। वे बड़े नेता हैं, यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री हैं। ये मंच सजा हुआ था अखिलेश जी नहीं आए, इसका मलाल पूरे गोरखपुर को है।

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ खिलाड़ियों के साथ खड़े हैं- रवि किशन 
यूपी के गोरखपुर में शनिवार को खेलो इंडिया रोइंग (नौकायन) प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। यहां जिले के रामगढ़ताल में 5 दिवसीय रोइंग प्रतियोगिता का शुभारंभ शनिवार को दोपहर डेढ़ बजे गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने किया। वाटर स्‍पोर्ट्स के रोमांच से भरी हुई इस प्रतियोगिता के शुभारंभ के अवसर पर उत्‍साह से भरे हुए खिलाड़ियों में जोश भरते हुए उन्‍होंने कहा कि खिलाड़ियों को किसी भी तरह से कोई दिक्‍कत नहीं होगी। उन्‍हें जो भी कमी होगी, उसे पूरा किया जाएगा। बीजेपी सांसद ने कहा कि वाटर स्‍पोर्ट्स को बढ़ावा देने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के साथ यूपी में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ खिलाड़ियों के साथ खड़े हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static