BJP सांसद संगम लाल गुप्ता को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जान के बदले मांगा 5 करोड़

punjabkesari.in Tuesday, Aug 10, 2021 - 10:19 AM (IST)

प्रतापगढ़ः (बृजेश मिश्रा) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में अपराध व अपराधियों को लेकर सख्त हैं। इसी क्रम में वह कड़ा एक्शन लेते रहते हैं। मगर तमाम सख्तियों के बावजूद बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और वे वारदात को धड़ल्ले से अंजाम देते हैं। हद तो तब हो गई जब भारतीय जनता पार्टी से प्रतापगढ़ के सांसद संगम लाल गुप्ता को बदमाशों ने फोन पर बम से उड़ाने की धमकी दी। इतना ही नहीं बदमाशों ने उनसे जान के 5 करोड़ की भी मांग की है। मामले को लेकर सांसद ने दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू थाने में तहरीर दी है।

बता दें कि प्रतापगढ़ के सांसद गुप्ता रविवार रात अपने वाहन से दिल्ली के लिए ट्रेन पकड़ने प्रयागराज जा रहे थे। मलाका के पास इंडियन आयल पेट्रोल पंप के करीब बगल से गुजरते हुए अज्ञात वाहन सवारों ने उन्हें धमकाते हुए गाली-गलौच की। इस पर उन्होंने अपनी गाड़ी रोकी तो वाहन सवार आरोपी वहां से भाग निकले। घटना के संबंध में सांसद ने आईजी प्रयागराज केपी सिंह को फोन पर अवगत कराया था। रात करीब 9:30 बजे जंक्शन से प्रयागराज एक्सप्रेस ट्रेन पकड़कर सांसद सोमवार सुबह दिल्ली पहुंचे।

उन्होंने बताया कि आवास पर पहुंचने के बाद करीब साढ़े 9 बजे उनके मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया और धमकी देते हुए 5 करोड़ रुपए फिरौती की मांग की। उसके बताए पते पर पहुंचाने की बात कही। न देने पर बम से उड़ाने की धमकी दी। वहीं मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण प्रकरण की जांच एंटी टेररिस्ट सेल कर रही है। इस मामले में पुलिसकर्मियों ने दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचकर सांसद से घटनाक्रम के बारे में पूरी जानकारी की।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static