UP MLC Election: मुरादाबाद में सपा के पोलिंग एजेंट को रोकने पर सपा महानगर अध्यक्ष और BJP ब्लॉक प्रमुख भिड़े

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2023 - 01:19 PM (IST)

मुरादाबाद: यूपी में विधान परिषद की 5 सीटों पर मतदान जारी है। इसी बीच  मुरादाबाद में वोटिंग के दौरान पोलिंग बूथ पर भाजपा ब्लॉक प्रमुख और सपा महानगर अध्यक्ष भिड़ गए। ये विवाद मुरादाबाद के खंड विकास कार्यालय पर बने बूथ में हुआ। समाजवादी पार्टी के नेताओं का आरोप है कि पोलिंग बूथ पर सपा के पोलिंग एजेंटों को अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है।

बता दें कि मुरादाबाद-बरेली स्नातक सीट पर दोपहर 12 बजे तक 17.29 प्रतिशत वोटिंग हुई है। मुरादाबाद में 15.21 प्रतिशत वोट दोपहर 12 बजे तक पड़े हैं। जानकारी के अनुसार, खंड विकास कार्यालय में बने मतदान केंद्र पर जब सपा के महानगर अध्यक्ष शाने अली शानू पहुंचे तो वहां उन्हें सपा एजेंट ने एंट्री नहीं देने की शिकायत की। उन्होंने इस पर हंगामा शुरू कर दिया। तभी वहां मौजूद भाजपा के ब्लॉक प्रमुख मनीष कुमार सिंह से शाने अली की बहस शुरू हो गई देखते ही देखते हंगामा बढ़ा और दोनों ओर से खींचतान शुरू हाे गई। दो लोगों के बीच इस दौरान हाथापाई भी हुई।

पोलिंग बूथ के पास मामला गंभीर होते देख मौके पर पुलिस गई और और शांति भंग कर रहे लोगों को खदेड़कर भाजपा-सपा के नेताओं को पोलिंग बूथ से बाहर किया। हंगामा कर रहे सपा नेता की स्कॉर्पियो कार को पुलिस ने कब्जे में लिया है। डीएम और एसएसपी भी पोलिंग बूथ पर पहुंचे। फिलहाल स्थिति सामान्य है। वोटर दोबारा वोट डालने लगे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static