भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की सांसद संघमित्रा को चेतावनी, कहा- वह खुद तय करें पार्टी या पिता का साथ

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 12:53 PM (IST)

लखनऊ: रामचरितमानस (Ramcharitmanas) को लेकर उपजे बवाल के बाद BJP की सांसद संघमित्रा पर पार्टी जल्द ही एक्शन ले सकती है। दरअसल उत्तर प्रदेश में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी (Bhupendra Chowdhary) ने संघमित्रा को चेतावनी देते हुए कह दिया है कि अब उन्हें तय करना होगा कि भविष्य में वह किसके साथ खड़ी होंगी। इतना ही नहीं उन्होंने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा कि संघमित्रा BJP की सांसद हैं और 2019 में जनता ने उन्हें सांसद चुना है। वह हमारी पार्टी का हिस्सा है लेकिन, अब आगे उन्हें तय करना है कि आगे उनकी लाइन क्या होगी। पिता के साथ रहेगी या भाजपा के साथ रहेंगी।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...पार्टी में शिवपाल की भूमिका बढ़ाने को लेकर मिले अखिलेश, पुराने नेताओं की सपा में हो सकती है वापसी

BJP प्रदेश अध्यक्ष की सांसद संघमित्रा को दी चेतावनी
बता दें कि संघमित्रा बीजेपी की सांसद हैं जबकि, उनके पिता स्वामी प्रसाद मौर्य समाजवादी पार्टी के नेता है। ऐसे में संघमित्रा का अपने पिता के समर्थन में उतारना भूपेंद्र चौधरी को पसंद नहीं आया।

PunjabKesari

इसी के चलते उन्होंने संघमित्रा को चेतावनी देते हुए कह दिया है कि उन्हें तय करना होगा कि भविष्य में वह किसके साथ खड़ी होंगी। दरअसल कुछ समय पश्चात स्वामी प्रसाद मौर्य ने रामचरितमानस को लेकर विवादित बयान दिया था। जिसके बाद चारों तरफ उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया था।

ये भी पढ़े...राहुल गांधी के बयान पर भूपेंद्र सिंह चौधरी ने किया पलटवार, बोले-  योगी आदित्यनाथ पर राहुल गांधी की टिप्पणी ‘ओछी और निंदनीय’

PunjabKesari

पिता स्वामी प्रसाद के समर्थन में उतरना संघमित्रा को पड़ा भारी
मौर्य के खिलाफ बढ़ते विरोध को लेकर उनकी बेटी संघमित्रा उनके समर्थन करते हुए कहा था कि पिता को पूरे ग्रंथ से नहीं बल्कि कुछ चौपाइयों पर एतराज है, क्योंकि उन्होंने इसका अध्ययन किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि पिता स्वामी प्रसाद मौर्य की टिप्पणी पर विचार किया जाना चाहिए न कि विवाद खड़ा करना चाहिए। इतना ही नहीं संघमित्रा ने अपने बयान में कहा था कि यदि किसी को इस लाइन पर संदेह है तो उस पर चर्चा होनी चाहिए। ताकि यह साफ हो सके कि चौपाई का वास्तविक अर्थ क्या है। संघमित्रा द्वारा दिए गए उनके इस बयान को लेकर ही भूपेंद्र चौधरी ने बड़ी चेतावनी दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static