बीजेपी नेताओं की गुंडई! सपा को वोट देने पर BJP समर्थकों ने एक युवक को मार-मार कर किया अधमरा

punjabkesari.in Saturday, Feb 19, 2022 - 08:11 PM (IST)

एटा: उत्तर प्रदेश के चुनावी मौसम में एक बार फिर बीजेपी नेताओं और समर्थकों की गुंडई का खुलासा हुआ है। एटा जिले के जैथरा थाने के कचोलिया गांव में बीजेपी समर्थकों ने मर्यादा की सारी सीमा पार कर दी है। बताया जा रहा है कि कचोलिया निवासी मनोज कुमार को गांव के ही कुछ दबंग लोगों ने घर से फोन करके बुलाया। इसके बाद दबंगों ने झांसा देकर मनोज कुमार को खेत पर ले गए।

बताया जा रहा है कि गांव के दबंगों ने मनोज कुमार पर बीजेपी को वोट देने का दबाव बनाया। इसी दौरान दबंगों ने डंडे से मनोज कुमार को बुरी तरह से मारा। जख्मी मनोज कुमार ने बताया कि जब वह सपा को वोट देने की बात कह रहा था, तो दबंग अपनी भड़ास निकालने के लिए उसे बुरी तरह से मारने लगे। दबंगों ने लाठी-डंडों से मार मार कर मनोज कुमार को अधमरा कर दिया। बाद में पुलिस ने घायल शख्स को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। वहीं मनोज ने ठाकुर समाज के लड़कों पर मारपीट का आरोप लगाया है।

वहीं मनोज कुमार पर हुए इस हमले के बाद परिवार के दूसरे सदस्य़ खौफ में आ गए हैं। पीड़ित युवक की बहन ने भी डब्बू, अमित और सौरभ पर हमले का आरोप लगाया है। अपने मन से वोट देने का अधिकार हर एक नागरिक को है। इस तरह की दबंगई और गुंडई को लोकतंत्र में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। इसलिए पुलिस को बीजेपी के समर्थकों को जल्द से जल्द हवालात में बंद करना चाहिए और पीड़ित य़ुवक की हर तरह से मदद करना चाहिए

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static