UP Lok Sabha Election 2024: चुनाव से पहले पश्चिम UP में BJP की बढ़ी टेंशन, आपस में भिड़े भाजपा के 2 बड़े नेता....कैसे पूरा होगा 80 सीटों का लक्ष्य?

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 01:31 PM (IST)

UP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग आगामी 19 अप्रैल को होनी है। लेकिन पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की राह मुश्किल होती जा रही है। एक तरफ जहां पार्टी को ठाकुरों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है, वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी के दो बड़े नेता आमने-सामने आ गए हैं। संजीव बालियान और ठाकुर संगीत सोम में छत्तीस का आंकड़ा है जो किसी से छिपा नहीं है। वहीं भाजपा के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने मुजफ्फरनगर से सांसद और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी संजीव बालियान पर बड़ा पलटवार किया है।

जानिए क्या बोले भाजपा के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, संगीत सोम ने कहा कि मैं विकास की राजनीति करता हूं। गुंडों को सहारा नहीं देता। मैं जातिवादी राजनीति नहीं करता। गुंडे पालेंगे वो। 10 साल लोगों के बीच नहीं जाएंगे वो। लोगों को गाली देंगे वो। लोगों से गुंडागर्दी करेंगे वो। 19 के बाद सबको देखने की बात करेंगे। दरअसल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरधना के रार्धना में जनसभा करने के लिए पहुंचे थे। उसी दौरान संगीत सोम ने पत्रकारो से बातचीत कर कहा कि संजीव बालियान का स्तर मुझसे बात करने का नहीं है। मैं भारतीय जनता पार्टी का प्रचार करता हूं संजीव बालियान का नहीं। सरधना की ठाकुर चौबीसी संजीव बालियान से नाराज बताई जा रही है और उसी का डैमेज कंट्रोल करने सीएम योगी वहां आए थे।

मैं व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करता: संजीव बालियान
आपको बता दें कि सीएम योगी सरधना के रार्धना गांव में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। सरधना मुजफ्फरनगर लोकसभा में आता है। जनसभा में मंच पर मुजफ्फरनगर प्रत्याशी संजीव बालियान,  मंत्री कपिल देव अग्रवाल, सरधना के पूर्व विधायक संगीत सोम, निवर्तमान मंत्री पंडित सुनील भराला, सहित तमाम नेता मौजूद थे। वहीं संगीत सोम के संजीव बालियान पर निशाना साधने को लेकर जब संजीव बालियान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं व्यक्तिगत आरोप किसी पर नहीं लगाता।मेरठ के सरधना में हुई योगी आदित्यनाथ की रैली पर उन्होंने कहा कि रैली अच्छी रही और सीएम योगी आदित्यनाथ बड़ी अपील करके गए हैं। अब यह दावा किया जा रहा है कि गाजियाबाद से क्षत्रिय को टिकट ना दिए जाने, PM मोदी की रैली के मंच से CM का फोटो हटाने, राजपूतों को सही प्रतिनिधित्व ना दिए जाने से ठाकुर चौबीसी नाराज है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static