Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में बुर्के की आड़ में फर्जी वोट पर BJP लगाएगी लगाम, बनाया ये स्पेशल प्लान

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 01:18 AM (IST)

Muzaffarnagar News: 2024 लोकसभा चुनाव के दौरान बुर्के की आड़ में फर्जी मतदान को रोकने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूरी तरह अपनी कमर कस ली है। जिसके चलते उत्तर प्रदेश में अब सभी लोकसभा सीटों पर भाजपा के द्वारा अल्पसंख्यक समाज के लोगों की बूथ कमेटी बनाई जा रही है। जिसको लेकर सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित अली मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर स्थित भाजपा कार्यालय पर पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने अल्पसंख्यक समाज के लोगों की बूथ कमेटियां बनाई है। बताया जा रहा है कि हर एक बूथ कमेटी में अल्पसंख्यक समाज के 11 सदस्य शामिल होंगे जिसमें 33% भागीदारी महिलाओं को दी जाएगी।
PunjabKesari
बूथ में निश्चित रूप से महिलाओं की भागीदारी बड़ी होगी
इस बारे में जानकारी देते हुए अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित अली ने बताया कि हर बूथ कमेटी पर मुस्लिम महिलाएं भी होगी जिसके चलते नकाब या बुर्के की आड़ में फर्जी मतदान न हो सके। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष की माने तो भारतीय जनता पार्टी एवं अल्पसंख्यक मोर्चा लगातार जो एक मुद्दा रहा है कि मतदान के दिन फर्जी वोटिंग होती है तो उस फर्जी वोटिंग को रोकने के लिए हम सब बूथ वाइज 11 अल्पसंख्यक समाज के लोग बूथ कमेटी बना रहे हैं। बूथ में निश्चित रूप से महिलाओं की भागीदारी बड़ी होगी और 33 परसेंट की भागीदारी रखी है और इस भागीदारी के तहत बूथ एजेंट मुस्लिम महिला हो ताकि नकाब या बुर्के की आड़ में फर्जी मतदान न हो पाए। ओरिजिनल मतदाता वोट करें। उन्होंने कहा कि फर्जी मतदाता मुख्य रूप से चुनाव को प्रभावित करता है और यह लगातार चुनाव का मुद्दा रहा है। हम ऐसी महिला पोलिंग एजेंटो के माध्यम से उनको इस बार फर्जी वोट नहीं करने देंगे और दूसरा जहां भारतीय जनता पार्टी 40 वोट पर आती थी वहां 400 वोट पर आएगी। वहीं जहां 100 वोट तो हर बूथ पर 11 लोगों की कमेटी होगी जो निश्चित करेगी कि इस बार बड़ी तादाद में भारतीय जनता पार्टी को वोट व सपोर्ट हो और हम इस बार मुजफ्फरनगर की 100% हर वोट पर अपना-अपना पोलिंग एजेंट खड़ा करने वाले हैं।
PunjabKesari
किसी मुसलमान का अहित भाजपा सरकार के अंदर नहीं हो सकता
हाईकोर्ट का निर्णय है एवं सरकार चुनाव के बाद इस पर अपना पक्ष रखेगी और समाजवादी पार्टी के द्वारा 2004 में एक्ट बनाया था तो उसमें ऐसी क्या कमी रही। क्योंकि समाजवादी पार्टी ने मुसलमानों को हमेशा लड़ाने, धमकाने व बहकाने का काम किया और कानून इस तरह से बनाएं कि मुसलमान हमेशा उन्हीं कानून में उलझा रहे तो आज उन्हें सब चीजों को नोट किया जा रहा है। जो मुद्दे थे जिनपर सांप्रदायिकता, तुस्टीकरण व जिन पर धर्म के नाम पर राजनीति होती थी वह मुद्दे खत्म होंगे। हाईकोर्ट का निर्णय है तो इसको एक बार सुप्रीम कोर्ट में लेकर जा रहे हैं। बात करेंगे और किसी मुसलमान का अहित इस सरकार के अंदर नहीं हो सकता।  
PunjabKesari
देखिए चचा जो हमारे ओवैसी हैं वह मुसलमान को बहकने का तूल ... बन जाएंगे एवं वो चलता-फिरता एक अफवाह गैंग है और वो अफवाह फैलाकर मुसलमानो को लटकाने, भड़काने व कभी CAA कभी NRCA और कभी कानून तों कभी कोई दंगा तो इन सब बातों पर मुसलमानो को भड़काने का काम कर रहे हैं। मुसलमान अब इस तरह के लोगों को जो मुसलमानो को दंगाई बनाने का एवं जो मुसलमान को सड़कों पर बिठाने का काम करते हैं उनको अस्वीकार कर चुके हैं। आज वह अपनी दुकान लेकर हर जगह जा रहे हैं और बेनकाब हो रहे हैं। देखिए ना शिक्षकों का भविष्य कहीं जाएगा एवं बच्चों का भविष्य मोदी की गारंटी है एवं एक करोड़ बच्चों को केवल उत्तर प्रदेश के अंदर स्कॉलरशिप मिली है व पढ़ने का काम और सरकारी एडमिशन हुए हैं साथ ही कोर्ट के जो आदेश है कि जो बच्चे हैं अगर मदरसे बंद होंगे तो इनको स्कूल में एडमिशन दिलाया जाएगा। प्रधानमंत्री का लक्ष्य ही केवल एक है मुसलमान को पढ़ाने, काम पर लगाने एवं आगे बढ़ने का जिम्मा मोदी जी का है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static