जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले में मारे गए बलरामपुर के 2 तीर्थयात्रियों के शव आज पहुंचेंगे गांव, होगा अंतिम संस्कार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2024 - 01:49 PM (IST)

बलरामपुर: जम्मू कश्मीर के रियासी इलाके में बस पर हुए आतंकवादियों के हमले में मारे गए जिले के तीर्थ यात्रियों के शवों को मंगलवार को लाया जा रहा है। यहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। जिलाधिकारी अरविंद सिंह ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि जम्मू कश्मीर के रियासी इलाके में रविवार को तीर्थयात्रियों की बस पर हुए आतंकवादियों के हमले में बलरामपुर जिले के अनुराग वर्मा (12) और रूबी (17) मारे गए थे। 

उन्होंने बताया कि दोनों के शवों को आज लाया जा रहा है और यहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा । उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही सोमवार को अधिकारियों की टीम जम्मू रवाना कर दी गयी थी । यह टीम आज दोनो शवों को एवं मामूली रूप से घायल तीर्थ यात्रियों को लेकर बलरामपुर लौट रही है। इनके देर रात तक पहुंचने की संभावना है । उन्होंने बताया कि इस घटना में बलरामपुर जिले के 12 तीर्थ यात्री घायल हुए जिनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है। 

जिलाधिकारी ने बताया कि जिला प्रशासन जम्मू के अधिकारियों के संपर्क में है तथा घायलों एवं उनके परिवारों को हर संभव सहायता पहुँचाई जा रही है । गौरतलब हैं कि जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार को आतंकवादियों ने तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर गोलीबारी की थी, जिसमें नौ लोग मारे गए और 41 घायल हो गए। यह बस शिव खोड़ी मंदिर से कटरा जा रही थी, तभी गोलीबारी होने की वजह से बस सड़क से उतर कर पोनी क्षेत्र के तेरयथ गांव के पास गहरी खाई में जा गिरी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static