Gadar 'Ek Prem Katha': 22 साल बाद फिर से सिनेमाघरों में धमाल मचाएंगी सनी देओल-अमीषा पटेल की फिल्म गदर

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 01:01 PM (IST)

यूपी डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) और अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की सुपरहिट फिल्म‘गदर: एक प्रेम कथा' (Gadar: Ek Prem Katha) 22 साल के बाद फिर से रिलीज होगी। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा' वर्ष 2001 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सनी देओल ,अमीषा पटेल और अमरीश पुरी ने अहम भूमिका निभाई थी।

PunjabKesari

9 जून को एक बार फिर सिनेमा घरों में धमाल मचाएंगी गदर
‘गदर: एक प्रेम कथा' फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। सनी देओल ने सोशल अकाउंट के जरिए जानकारी दी है कि‘गदर: एक प्रेम कथा' 9 जून को फिर से 22 साल बाद दर्शकों के सामने होगी। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘वही प्रेम, वही कथा, पर इस बार अलग होगा एहसास'। सनी ने बताया कि इसका ट्रेलर भी जल्द रिलीज होगा।

PunjabKesari

‘गदर 2: दि कथा कंटीन्यूज' 11 अगस्त को होगी रिलीज
दरअसल काफी से फिल्म ‘गदर 2: दि कथा कंटीन्यूज' की शूटिंग चल रही है, जिसको लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है। जहां फैंस बेसब्री से गदर 2 का रिलीज होने का इंतजार कर रहे है। इस बीच पुराने दिनों की यादें ताजा करने के लिए सनी और मेकर्स ने एक बार फिर इस फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा' को बड़े पर्दे पर दिखाने का मन बनाया है। इस फिल्म में सनी के साथ अमीषा पटेल और अमरीश पुरी अहम भूमिका में थे।

PunjabKesari

गौरतलब है कि‘गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल बनाया जा रहा है। ‘गदर 2: दि कथा कंटीन्यूज' की शूटिंग चल रही है। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में सनी के साथ अमीषा , उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधवा, सिमरत कौर, लव सिन्हा नज़र आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static