CM से चीख-चीख कर पूछ रहे हैं यूपी के ब्राह्मण, योगी जी हमारा कसूर क्या हैः संजय सिंह

punjabkesari.in Monday, Nov 02, 2020 - 11:43 AM (IST)

मथुराः आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को ब्राह्मण विरोधी बताते हुये कहा कि उनके कार्यकाल में पिछले तीन सालों के दौरान 500 से ज्यादा ब्राह्मणों की हत्या की गई है । सिंह ने दावा किया कि बीस ब्राह्मणों को तो फर्जी मुठभेड़ में मार गिराया गया है। उन्होंने कहा कि गत दिवस ही पप्पू वाजपेयी को पुलिस ने गोलियों से भून दिया और उत्तर प्रदेश के ब्राह्मण चीख-चीख कर पूछ रहे हैं कि योगी जी हमारा कसूर क्या है ।''

आप नेता रविवार को वृन्दावन स्थित श्रीराम आश्रम में मीडिया से मुखातिब थे । आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता ने कहा, पिछले तीन वर्षों में 500 से ज्यादा ब्राह्मणों की हत्या की गई है और 20 ब्राह्मण फर्जी मुठभेड़ में मारे गये हैं । सिंह ने कहा कि इस स्थिति पर भाजपा के 58 ब्राह्मण विधायकों की खामोशी समझ नहीं आ रही है । उन्होंने कहा कि कहीं भी एक जाति की सरकार नहीं चल सकती है।

सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री एक जाति का नहीं बल्कि जनता का होना चाहिए । बिजली के स्मार्ट मीटर पर योगी सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि ये साबित हो चुका है कि स्मार्ट मीटर 30 प्रतिशत तेज चलता है, तो अब सरकार को दो साल का बिल वापस कर देना चाहिए। उन्होंने मायावती के भाजपा से नजदीकी के सवाल पर कहा, 'अब समझ में आ गया है कि बसपा मुखिया हाथरस पर क्यों चुप रहीं ।' प्रधानमंत्री द्वारा बिहार चुनाव में उठाए जा रहे 370 के सवाल पर संजय सिंह ने कहा, 'बिहार की जनता रोजगार की पूछ रही है और जो धारा हट गई उस पर बहस करने से क्या फायदा। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static