Honeymoon पर गए पति को फिल्मी स्टाइल में दुल्हन ने किया बेहोश, नींद खुलने पर दूल्हे के उड़े होश

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 02:27 PM (IST)

अलीगढ़(अर्जुन वार्ष्णेय): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां सात फेरे लेकर जन्मों-जन्मों तक साथ निभाने वाली दुल्हन (Bride) हनीमून (Honeymoon) पर ही पति (Husband) को बेहोश कर फरार हो गई। पति (Husband) को जब होश आया और उसने पत्नी (Wife) की तलाश शुरू की तो पता चला कि वह अपना ट्रॉली बैग लेकर बस (Bus) से चली गई। पति ने जब पत्नी के बारे में जानकारी की तो पता चला कि पत्नी ने पहले ही किसी से लव मैरिज (Love Marriage) कर रखी थी। पति बेचारा अब न्याय पाने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है। हारकर उसने कोर्ट की शरण ली है ताकि उसको न्याय मिल सके।

PunjabKesari

हनीमून पर पति को बेहोश कर फरार हुई दुल्हन
जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गुरुद्वारा रोड पर रहने वाले युवक सत्यम की शादी नवंबर महीने में आगरा कैंट की रहने वाली दीपासी के साथ बड़ी धूमधाम से हुई थी। सत्यम के अनुसार 8 दिसंबर 2022 को वह और उसकी पत्नी दीपासी हनीमून मनाने के लिए उत्तराखंड चले गए। 9 तारीख को जब वह घूम कर ऋषिकेश पहुंचे तो वहां बस स्टैंड के नजदीक पारस प्लाजा होटल मैं एक कमरा लिया। पत्नी दीपासी ने उसको चाय पिलाई और चाय में ही कुछ नशे की चीज दे दी। जिसको पीने के बाद वह बेहोश हो गया। उसके कुछ देर बाद ही पत्नी दीपासी सारा सामान और पैसा ट्रॉली बैग मैं लेकर होटल से रवाना हो गई और बस में बैठ कर चली गई।

PunjabKesari

पत्नी ने पति पर मारपीट और दहेज उत्पीड़न का आरोप लगा भेजा नोटिस
बताया जा रहा है कि रात को 2:00 बजे जब सत्यम को होश आया तो उसने होटल वालों से जानकारी की तो उन्होंने बताया कि उसकी पत्नी तो 7:00 बजे के लगभग ही सामान लेकर चली गई है। उसने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने जब जानकारी की तो पता चला कि पत्नी बस में बैठकर दिल्ली के लिए रवाना हो गई। सत्यम ने अलीगढ़ अपने परिवार को सूचना दी और दीपासी के परिवार को इस मामले में बताया तो उन्होंने कहा कि अब जो हो गया सो हो गया। उसकी पहले से ही किसी के साथ संबंध है और वह अंशु यादव नाम का लड़का है। वह बहुत बड़ा बदमाश है। अब तुम भी भूल जाओ और हम भी भूल जाए। जिसके बाद सत्यम ने उत्तराखंड पुलिस, अलीगढ़ पुलिस और आगरा पुलिस को लिखित शिकायत दी लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। हार कर सत्यम ने कोर्ट की शरण ली है। अब पत्नी दीपासी ने भी सत्यम पर मारपीट और दहेज उत्पीड़न का आरोप लगा उस को नोटिस भेजा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static