''बृजभूषण सिंह ने यौन संबंध बनाने को कहा...अगर मैं तैयार हो जाऊं तो''  महिला पहलवान के सनसनीखेज आरोप

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 11:22 AM (IST)

नई दिल्ली/ लखनऊ, Brijbhushan Singh: भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह महिला पहलवानों द्वारा संगीन आरोप लगाए को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच एक महिला पहलवान ने बृजभूषण सिंह पर सनसनीखेज आरोप लगा दिए हैं। महिला पहलवान ने कहा कि उसने जिस दिन एक बड़ी प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता था, उसी शाम डब्ल्यूएफआई चीफ ने उसे अपने कमरे में बुलाकर उससे यौन संबंध बनाने की मांग की। इस मौके पर उन्होंने उसके लिए न्यूट्रीशन सप्लीमेंट खरीदने का वादा किया।
PunjabKesari
बृजभूषण सिंह पर सनसनीखेज आरोप
एक निजी समाचार पत्र के मुताबिक, महिला पहलवान ने कहा कि सिंह ने उसे कमरे में बुलाया, उसे उसकी इच्छा के खिलाफ अपने बिस्तर पर बैठाया और उसकी सहमति के बिना उसे ‘जबरदस्ती’ गले लगाया। महिला पहलवान का आरोप है कि बृज भूषण ने कई साल तक उनका यौन उत्पीड़न और बार-बार अभद्र हरकतें कीं। जिसका उसे गहरा आघात लगा। अपनी शिकायत में महिला पहलवान ने कहा है कि जब उसने स्वर्ण पदक जीतने वाली रात को बृजभूषण शरण सिंह के ‘जबरन गले लगाने’ की घटना के बारे में एक वरिष्ठ पहलवान को बताया, लेकिन कोई भी इस मामले में उसके साथ नहीं आया।
PunjabKesari
बृजभूषण के बर्ताव के बारे में अपनी मां से भी बात की...
महिला पहलवान ने कहा कि उसने सिंह के इस बर्ताव के बारे में अपनी मां से भी बात की। सिंह के बार-बार फोन करने के कारण उसे अपना निजी मोबाइल नंबर बदलना पड़ा। जबरन गले लगाने की अपनी शिकायत में महिला पहलवान ने कहा कि कि वह गोल्ड मेडल जीतने के बाद अपने कमरे में आराम कर रही थी। तभी एक फिजियोथेरेपिस्ट ने उसे बताया कि डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष उससे अपने कमरे में मिलना चाहते है। उसने सोचा कि बृजभूषण शरण सिंह उसे बधाई देना चाहते हैं और इसलिए उसने उनके कमरे में जाने का फैसला किया।

बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन आरोपों को लेकर धरना देने वाली सात महिला पहलवानों में से एक ने 21 अप्रैल को नई दिल्ली के कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में एक आधिकारिक शिकायत में ये बड़े आरोप लगाए हैं। इस महिला पहलवान की पहचान गुप्त रखने के लिए उसका नाम नहीं दिया जा रहा है. 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static