भाभी की हत्या करने वाला देवर गिरफ्तार,  बोला- पाप का घड़ा भर गया था...इसलिए मारना पड़ा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 01:27 PM (IST)

औरैयाः उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में धारदार हथियार से भाभी की हत्या करने वाले आरोपी देवर को रविवार देर रात बिधूना कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने उसे घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर स्थित जनता इंटर कॉलेज ग्राउंड के पास से गिरफ्तार किया गया है। वहीं, जब थाने में ले जाकर उससे पूछताछ की गई तो उसने हैरान कर देने वाले खुलासे किए।
PunjabKesari
जानें क्या था मामला?
बता दें कि मामला रुरुगंज चौकी क्षेत्र के पीताराम पुरवा गांव का था। जहां के निवासी भूरा ने नशे की हालत में अपनी विधवा भाभी गुड्डन देवी उर्फ गुड़िया पर चाकुओं से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी।
PunjabKesariवारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी देवर अपनी पत्नी और बच्चे को लेकर मौके से फरार हो गया था। वहीं, जांच में जुटी बिधूना कोतवाली पुलिस ने रविवार देर रात को घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर स्थित जनता इंटर कॉलेज ग्राउंड में नीम के पेड़ के पास से गिरफ्तार किया गया है।
PunjabKesari
आरोपी देवर बोला- पाप का घड़ा भर गया था...इसलिए मारना पड़ा
वहीं, इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस टीम ने बताया कि जनता इंटर कॉलेज ग्राउंड के पास से आरोपी को रविवार देर रात करीब एक बजे गिरफ्तार किया गया है। जहां वह छुपकर भाभी के घर पर नजर रख रहा था। पूछताछ में आरोपी देवर भूरा ने बताया कि पाप का घड़ा भर गया था, अब इज्जत की बात थी, इसलिए मारना पड़ा। बता दें कि मृतक गुड़िया तीन बच्चे थे। वहीं, करीब दो साल पहले उसके पति की मौत हो गई थी। जिसके बाद वह अपने बच्चों के साथ गांव में रहने लगी थी। पहले पिता और अब मां की मौत के बाद से बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।
PunjabKesari
जानें क्यों देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट
दरअसल भूरा ने अपने भाई की मौत के बाद से अपनी विधवा भाभी को गंदी निगाहों से देखने शुरू कर दिया। जिसके चलते उसने कई बार भाभी से नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश भी की , लेकिन वह नाकाम रहा।
PunjabKesariइसके बावजूद भी वह रुका नहीं और उसने भाभी से प्यार का इजहार कर दिया। इसके बाद से भाभी ने देवर से दूरी बना ली। वहीं, इसी बात से आहत होकर देवर ने भाभी की धारदार हथियार से हत्या कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static