''बहन की किसी लड़के से दोस्ती है'' इस शक में भाई ने डंडे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Monday, Aug 08, 2022 - 06:33 PM (IST)

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां, एक पत्थर दिल भाई ने रक्षाबंधन के 4 दिन पहले अपनी बहन की हत्या कर दी। उसके बाद शव को फांसी के फंदे से लटका दिया। मृतक लड़की की मां ने यह सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जिया है।

ताजा मामला जिले के दियोरिया कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव पकड़िया का है। यहां स्वर्गीय राम मुरारी गुप्ता की बेटी शिखा गुप्ता (उम्र 28 वर्ष) की हत्या खुद उसके भाई ने कर दी और शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया। मृतक शिखा की मां विमला देवी का कहना है कि उसका बेटा, बहन पर शक करता था। बेटे को लगता था कि बहन की किसी लड़के के साथ मित्रता है। मां ने बताया कि कल शाम उसकी बेटी छत पर टहल रही थी।

उसी दौरान उसका बड़ा बेटा अनिल कहीं बाहर से आया और बेटी पर चिल्लाने लगा। अनिल को किसी ने बोल दिया था कि तुम्हारी बहन जवान हो गई है उसकी शादी करा दो। इसी बात को लेकर अनिल ने शिखा के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। अनिल ने बहन को लात घूंसों और लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया। मां का कहना है कि वह अपने बेटे को पकड़ती रही, लेकिन उसके बेटे ने उसकी एक नहीं सुनी और पीट पीटकर बहन की हत्या कर दी। जिसके बाद हंगामा होने के डर से शव को फांसी के फंदे से लटका दिया।

मृतिका की मां ने अपने बेटे पर बेटी की मौत का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतका के मां की तहरीर पर आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पूरे मामले को लेकर बीसलपुर के क्षेत्राधिकारी प्रशांत सिंह का कहना है कि भाई द्वारा बहन की हत्या का मामला संज्ञान में आया है। मां द्वारा अपने बेटे के खिलाफ तहरीर दी गई है, जिसकी जांच चल रही है। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है, जल्द ही मामले का खुलासा होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static