पति बना हैवान! डंडे से पीट-पीटकर पत्नी को मार डाला, मृतका के बेटे ने दी तहरीर

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 05:33 PM (IST)

Ballia Crime News: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के सिर पर डंडे से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपी पर केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) सूचित राम ने बताया कि नरही थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर कस्बे में एक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के समीप सोमवार रात राजू गुप्ता ने अपनी पत्नी कुमकुम गुप्ता (43) के सिर पर डंडे से हमला कर उसकी हत्या कर दी। अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
PunjabKesari
आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
उन्होंने बताया कि मृतका के बेटे सुमंत गुप्ता की शिकायत पर राजू गुप्ता के खिलाफ भारतीय दण्ड संहिता (आईपीसी) की गैर इरादतन हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें.....
- 'अलीगढ़ वालों BJP के लिए ऐसा ताला बनाओ...', अखिलेश ने कहा- भाजपा नेताओं के भाषणों से दिखने लगे हैं चुनाव परिणामों के रुझान

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हाल ही में हुए लोकसभा के पहले चरण के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हालत खराब होने का दावा करते हुए मंगलवार को कहा कि भाजपा नेताओं के भाषणों से चुनाव परिणामों के रुझान दिखायी देने लगे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static