यूपी उपचुनाव: घोसी से बसपा प्रत्याशी की बढ़ीं मुश्किलें, पत्नी ने लगाया ये गंभीर आरोप

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 10:02 AM (IST)

मऊ: घोसी विधानसभा सीट से उपचुनाव लड़ रहे बसपा प्रत्याशी की मुश्किलें उनकी ही पत्नी ने बढ़ा दी है। दरअसल बसपा प्रत्याशी कय्यूम अंसारी की दूसरी पत्नी ने अपने पति पर शराब पीकर मारपीट का आरोप लगाया है। वहीं पत्नी का आरोप है कि नामांकन के दौरान शपथ पत्र में उनका नाम भी नहीं दिया गया।

बता दें कि घोसी विधानसभा उपचुनाव में बसपा के उम्मीदवार कय्यूम अंसारी विरोधीयों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। वहीं उनकी दूसरी बीबी सईद फातिमा ने उनके ऊपर गंभीर आरोप लगाये है, जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ गयी है। 

बीबी लोगों के बहकावें में दे रही है बयान: कय्यूम अंसारी 
प्रत्याशी कय्यूम अंसारी ने बताया कि उनकी बीबी ने कुछ लोगों के बहकावें में आकर के उनके खिलाफ हो गयी है। उसने आरोप लगाया है कि उसका नाम नामांकन के दौरान शपथ पत्र में नहीं दिया गया है। इस आरोप को बसपा प्रत्याशी ने सही बताया है कि वह मेरी बीबी है।

 विरोधियों की साजिश का नतीजा है: कय्यूम अंसारी 
अंसारी कहते हैं कि उन्होंने अपनी पहली बीबी की तरह सारी सुख सुविधा मुहैया कराई है। इसके बाद भी कुछ लोगों के बहकावे में वह आ कर हमारे खिलाफ खड़ी हो गयी है। जो सीधे विरोधियों की साजिश का नतीजा है। विरोधी चुनाव में जीत पक्की देख कर साजिश के तहत बीबी को हथियार बना रहे है। आपको बता दें कि बसपा प्रत्याशी की पहली बीबी घोसी नगर पंचायत की चेयरमैन है। जबकि उनकी दूसरी बीबी का नाम नामांकन के दौरान शपथ पत्र में नहीं होने से नाराज है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static