बुलंदशहर: प्रेमिका ने प्रेमी के घर में फंदा लगाकर दी जान, जहर खाने से प्रेमी की हालत नाजुक

punjabkesari.in Saturday, Aug 13, 2022 - 07:00 PM (IST)

बुलंदशहर: जिले की स्याना कोतवाली इलाके में एक नाबालिग लड़की ने अपने प्रेमी के घर फांसी लगाकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली जबकि उसके नाबालिग प्रेमी ने भी जहर खा लिया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, स्याना कोतवाली इलाके के एक गांव की रहने वाली करीब 16 वर्षीय लड़की का पड़ोस में रहने वाले अपने हमउम्र लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों अलग-अलग स्कूलों में पढ़ते थे।

 उन्होंने बताया कि शुक्रवार देर रात लड़की अपने प्रेमी के घर पहुंच गई, जहां उसने फांसी लगा ली जबकि उसके प्रेमी ने जहर खा लिया। शनिवार सुबह लड़की का शव प्रेमी के घर पर लटका हुआ मिला जबकि उसका प्रेमी बेहोशी की हालत में मिला। उसे इलाज के लिए हायर मेडिकल सेंटर भेजा गया है।

पुलिस के अनुसार, गांव के रहने वाले बसंत शर्मा ने बताया कि लड़की ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ती थी और आज सुबह ही पुलिस को मामले की जानकारी मिली। पुलिस अधीक्षक (नगर) सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि लड़की का शव लड़के के घर से बरामद हुआ है। दोनों की उम्र 16-17 साल के बीच की है। उन्होंने बताया कि लड़की का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की छानबीन की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static