Bulandshahr News: यूपी Police ने छापेमारी कर हथियार फैक्ट्री का किया पर्दाफाश, एक आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 05:10 PM (IST)

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले में पुलिस (Police) के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। जहां पर पुलिस ने सिकंदराबाद क्षेत्र में एक हथियार फैक्ट्री (Arms Factory) का भंडाफोड़ कर बड़ी तादाद में अर्धनिर्मित हथियार एवं अन्य उपकरण बरामद किए हैं। इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। वहीं, पुलिस ने मामले दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है और गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः New Year पर ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में उमड़ा भक्तों का जनसैलाब, 25 लाख से अधिक श्रद्धालुओं के पहुंचने का है अनुमान

पुलिस ने छापेमारी कर फैक्ट्री को किया जब्त
बता दें कि यह पूरा मामला जिले के सिकंदराबाद क्षेत्र का है। जहां पर पुलिस ने एक हथियार फैक्ट्री पर छापेमारी की कार्रवाई की थी। इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक नगर सुरेंद्र नाथ तिवारी ने शनिवार को बताया कि एक सूचना के आधार पर पुलिस ने शुक्रवार रात छापा मारकर फैक्ट्री को जब्त कर लिया और मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार करने वाला आरोपी मोहल्ला गोरखी थाना सिकंदराबाद का निवासी शाहिद है। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पहले भी कई मुकदमे दर्ज है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः New year में बदली रहेगी अयोध्या में यातायात व्यवस्था, रविवार सुबह 4 बजे से लागू होगा डायवर्जन

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से ये हथियार किए बरामद
पुलिस अधीक्षक नगर सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि पुलिस ने मौके से 315 बोर के पांच तैयार तमंचे ,एक देसी बंदूक ,12 बोर का एक तैयार तमंचा 315 बोर का एक अन्ना तमंचा और एक अधबनी बंदूक बरामद की है। मौके से लोहे की नाल लकड़ी के चाप हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद हुए हैं। एसपी सिटी ने बताया कि एक अभियुक्त मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है उन्होंने बताया कि शाहिद शातिर किस्म का बदमाश है और उसके विरुद्ध कई थानों में आपराधिक वाद दर्ज है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static