दहेज में बेटी को दिया बुलडोजर, पिता ने कहा- कार देते तो खड़ी रहती, लेकिन...

punjabkesari.in Saturday, Dec 17, 2022 - 02:13 PM (IST)

हमीरपुर: शादियों में दहेज की लेन -देन के किस्से आपने बहुत सुना होगा। लेकिन यूपी के हमीरपुर जिले में एक पिता ने अपनी बेटी की शादी में बुलडोजर दहेज में दिया है। इस दहेज के बारे में जब पूछा गया को दुल्हन के पिता ने बतया कि "कार देते तो खड़ी ही रहती। लेकिन बुलडोजर से कमाई होगी। बेटी को भी दामाद से पैसे नहीं मांगने पड़ेंगे। दो-तीन लोगों को रोजगार भी मिल जाएगा।"

आपको बता दें कि पूरा मामला सुमेरपुर थाने क्षेत्र के देव गांव का है। यहां के रहने वाले विकास ऊर्फ योगेंद्र एयरफोर्स में हैं। पिता स्वामीदीन चक्रवर्ती ने योगेंद्र की शादी पास के ही पूर्व सैन्यकर्मी परसराम प्रजापति की बेटी नेहा प्रजापति के साथ तय की थी। दुल्हन नेहा प्रजापति सिविल सेवा की तैयारी कर रही है। 

15 दिसंबर को नेहा-योगेंद्र की शादी शिव लॉन गार्डन' गेस्ट हाउस में धूमधाम से हुई। सुबह जब विदाई हुई तब दुल्हन के पिता ने दहेज में बुलडोजर देकर सभी को चौंका दिया। दूल्हे के पिता स्वामीदीन चक्रवर्ती ने बताया, "हमें बहू के पिता ने बुलडोजर देने की बात बताई थी। हम भी उनकी बात से सहमत हो गए, क्योंकि चाहे जितनी महंगी कार होती, वह खड़ी ही रहती। बहू के पिता ने जब गिफ्ट में बुलडोजर दिया तो सभी बाराती हैरान रह गए। कई लोग तो उसके साथ सेल्फी वगैरह भी लेने लगे।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static