पूर्व विधायक रोशन लाल वर्मा की अवैध बिल्डिंग पर चला बुलडोजर, भाजपा छोड़कर सपा में हुए थे शामिल

punjabkesari.in Thursday, Apr 21, 2022 - 05:26 PM (IST)

शाहजहांपुर: स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ भाजपा छोड़ सपाई हुए पूर्व विधायक रोशन लाल वर्मा की अवैध बिल्डिंग पर आज प्रशासन बुलडोजर चला दिया। इसके पहले ही राजस्व टीम ने निगोही में स्थिति वर्मा की जमीन की पैमाइश की थी। जांच में अवैध कब्जे की बात सामने आई थी इसके लिए प्रशासन उन्हे नोटिस जारी किया था। आज भारी पुलिस बल की मौजूदगी में अवैध निर्माण को प्रशासन ने ध्वस्त कर दिया है।

PunjabKesari

बता दें कि सरिता यादव ने बीते दिनों पूर्व विधायक रोशन लाल के खिलाफ अवैध निर्माण की शिकायत की थी। उन्होंने शिकायत पत्र में आरोप लगाया था कि रोशन लाल वर्मा की पुत्रवधू रुचि वर्मा के नाम से निगोही थाने के सामने करीब 3200 वर्ग फीट में दुकान व मकान सरकारी जमीन पर कब्जा कर बनाई गई है। डीएम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले में जांच के आदेश दिए थे। जांच में लगभग 40 प्रतिशत निर्माण सरकारी जमीन पर कराए जाने की बात सामने आई। उसके बाद प्रशासन ने उस पर बुलडोजर चला दिया है।

PunjabKesari

तहसीलदार जगत मोहन जोशी ने राजस्व निरीक्षक श्रीकांत दीक्षित व आठ लेखपालों की टीम ने के साथ डीएम ने जांच के आदेश दिए थे। जांच में पाया गया कि करीब 40 प्रतिशत निर्माण सरकारी जमीन पर कराया गया है। टीम ने जांच के बाद अपनी रिपोर्ट को डीएम को भेज दिया है। उसके बाद अवैध निर्माण के लिए पूर्व विधायक को नोटिस जारी किया गया।  वहीं पूर्व विधायक ने कहा राजनीतिक द्वेष में छवि धूमिल करने के लिए मेरे खिलाफ सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया जा रहा है। फिलहाल आज प्रशासन ने अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलवा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static