सपा विधायक शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पंप पर चला बुल्डोजर, 2 दिन पहले CM योगी को लेकर दिया था बयान

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 01:27 PM (IST)

बरेली: सपा विधायक शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पंप पर बुल्डोजर चला है। आरोप है कि पेट्रोल पंप बगैर नक्सा पास किए बनाया गया था। दरअसल, दो दिन पहले विधायक ने सीएम योगी को लेकर विवादित बयान दिया था। 
PunjabKesari
बता दें कि दो दिन पहले भोजीपुरा विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के नवनिर्वाचित विधायक शहजिल इस्लाम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा है कि अगर उनके (योगी के) मुंह से आवाज निकलेगी तो हमारी (सपा की) भी बंदूकों से धुआं नहीं, बल्कि गोलियां निकलेंगी। हालांकि बाद में उन्होंने सफाई देते हुए एक समाचार चैनल पर अपने बयान को संपादित करके जारी करने का आरोप लगाया है। बरेली के भोजीपुरा से सपा विधायक द्वारा की गई टिप्पणी का वीडियो रविवार को वायरल हो गया। 
PunjabKesari
भोजीपुरा में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित करते हुए शहजिल इस्लाम ने शुक्रवार को कहा था, ''पहले (2017-2022 तक) हमारे कम विधायक थे तो सदन में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने बहुत भला बुरा कहा, बस मुंह से गाली नहीं दी, बाकी सारे क्रिया कर्म कर दिए, लेकिन अब हम लोगों की अच्छी संख्या है और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नेता प्रतिपक्ष हैं तो अब अगर योगी आदित्यनाथ अपशब्द कहेंगे तो हम लोग भी चुप बैठने वाले नहीं हैं। हम लोग करारा जवाब देंगे।'' उन्होंने कहा, ''हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ऐलान कर दिया है कि हम समाजवादी लोग सड़कों पर भी लड़ाई लड़ेंगे और सदन के अंदर भी सरकार से लड़ेंगे।'' 
PunjabKesari
उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि परेशान और निराश होने की जरूरत नहीं है। इस्लाम ने योगी की ओर इशारा करते हुए कहा, ''वे दिन चले गए जब उनकी तानाशाही चलती थी अब एक मजबूत विपक्ष सदन में मौजूद है।'' बाद में बात करते हुए, इस्लाम ने कहा, "एक समाचार चैनल ने मेरे वीडियो को संपादित किया और फिर वायरल कर दिया। कार्यक्रम में मैंने कहा था कि एक मजबूत विपक्ष होने के नाते हर बात का जवाब मजबूती से देंगे, (उसी तरीके से) जिस तरीके से बंदूक से धुआं नहीं गोलियां निकलती हैं।'' उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल नहीं गिरने दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static