जमीनी विवाद में दबंगों ने एक व्यक्ति पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, बचाने पहुंची पत्नी-बेटे भी झुलसे

10/18/2020 1:01:23 PM

कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर के साढ़ इलाके में भूमि विवाद के चलते एक दबंग युवक ने एक व्यक्ति के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी जिसमें पति को बचाने में पत्नी व बेटा भी गंभीर रूप से झुलस गए। जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार साढ़ इलाके चिरली गांव में होरीलाल, पत्नी शांता देवी पुत्र सत्यम के साथ रहते हैं। होरी लाल के घर के ठीक सामने जमीन का एक टुकड़ा है जिसको लेकर पड़ोस में रहने वाले राजू सिंह राणा से आए दिन विवाद होता रहता है। शनिवार देर शाम एक बार फिर दोनों पक्षों के बीच गाली-गलौज और विवाद होने लगा और देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि राजू सिंह राणा पास में खड़ी मोटरसाइकिल से पेट्रोल निकाल कर बोरे को पेट्रोल से भिगो दिया और घर के दरवाजे पर चारपाई पर बैठे होरीलाल के ऊपर पेट्रोल से भीगा बोरा डालकर उसमें आग लगा दी।

आग की लपटों को देख पत्नी और बेटे शोर मचाने लगे और आग को बुझाने का प्रयास किया जिसमें मां और बेटे दोनों चपेट में आ गए। इस बीच ग्रामीणों ने पुलिस को भी सूचना दे दी। पुलिस ने झुलसे होरी लाल और उसकी पत्नी व बेटे को अस्पताल भेजा। जहां होरीलाल की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

घटना की जानकारी होते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रीतिंदर सिंह और पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) बृजेश श्रीवास्तव पुलिस बल के साथ आए और आरोपी की तलाश की। पुलिस ने राजू सिंह राणा के साथ उसकी पत्नी और पुत्र को भी गिरफ्तार कर लिया है। घटना को लेकर श्री बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि जमीन विवाद के चलते दो पक्षों में विवाद हो गया था। आरोपी पक्ष को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुकदमा दर्ज कर आगे की कारर्वाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

static