व्यापारी ने दो बच्चों और पत्नी के साथ किया सुसाइड, जानिए वजह..

punjabkesari.in Friday, Feb 14, 2020 - 11:04 AM (IST)

वाराणसी: जनपद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर व्यापारी ने अपने पूरे परिवार के साथ आत्महत्या कर लिया है। आत्महत्या करने से पहले उसने पुलिस को फोन कर जानकारी दी, उसके बाद उसने आत्म हत्या कर लिया।

बता दें कि यह घटना वाराणसी में आदमपुर के नचनी कुंआ (मुकीमगंज) का है। जहां पर दो बच्चों और पति पत्नी ने शुक्रवार की सुबह आत्महत्या कर ली। मरने से पहले बिजनेसमैन ने डायल 112 पुलिस को बताया कि वह परिवार सहित सुसाइड करने जा रहा है। जब तक पुलिस वहां पर पहुंची इससे पहले पूरा परिवार मौत को गले लगा चुका था। घटना स्थल पर स्थानीय पुलिस के साथ एसएसपी भी पहुंचे हैं। घटना के अन्य कारणों की पड़ताल की जा रही है। बता दें कि व्यापारी के परिवार में पंखे की जाली बनाने का काम होता था।

PunjabKesari
पुलिस ने मकान का दरवाजा खुलवा कर बिजनेसमैन चेतन के बारे में पूछा तो उसके पिता ने कहा कि ऊपर छत वाले कमरे में लोग सो रहे हैं। पुलिस ऊपर के कमरे में देखा तो एक एक कमरे में पति चेतन, पत्नी ऋतु फंदे से लटक रहे थे। दूसरे कमरे में बेटे हर्ष और बेटी गुनगुन का शव बिस्तर पर पड़ा था।

एसएसपी ने बताया कि यह बेहद दुखद घटना है। जिस पर हर तरीके से जांच की जा रही है। फॉरेंसिक टीम को भी लगा दिया गया है। जांच में जो भी निकल कर सामने आएगा हम उस पर कार्रवाई करेगे। फिलहाल मौके पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static