बाराबंकी में व्यवसाई की गोली मारकर हत्या, कारखाने के पास बनी झोपड़ी में पड़ा मिला शव; जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 03:20 PM (IST)

बाराबंकी: जिले में एक व्यवसाई की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। व्यवसाई का शव घर के पीछे एक कारखाने के पास बनी झोपड़ी में पड़ा मिला। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। स्थानीय पुलिस के साथ जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। हत्या के कारणों की जांच की जा रही है।
PunjabKesari
बता दें कि बड्डूपुर थाना क्षेत्र के बड़ागांव के रहने वाले 50 वर्षीय जयप्रकाश गांव में अकेले रहते थे। इनके कोई संतान नहीं है और माता-पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी है। एक बहन है जिसकी 30 वर्ष पहले शादी हो चुकी है। जयप्रकाश गांव में ही घर के पीछे इंटरलॉकिंग की ईंट बनाने का कारखाना चलाते थे। जिनका शव आज कारखाने के पास बनी झोपड़ी से बरामद हुआ है।
PunjabKesari
ग्रामीणों का कहना है कि वह अपने घर पर ही सोता है मगर सोमवार की रात कारखाने के पास बनी झोपड़ी में सोए थे। सुबह जब कारखाने के मजदूर झोपड़ी के अंदर गए तो जयप्रकाश का शव देखा। उनके सिर पर गोली मारकर हत्या की गई है। जयप्रकाश का लहूलुहान शव देखकर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।
PunjabKesari
बाराबंकी पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया है कि बड्डूपुर थाना क्षेत्र के बड़ा गांव में जयप्रकाश रहते थे इनकी काफी प्रॉपर्टी बताई जा रही है। इनके माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। एक बहन है जिसकी 30 वर्ष पहले शादी हो गई है। इनके सिर पर चोट पहुंचाकर हत्या की गई है। उनकी हत्या किस वजह से हुई है हमारी टीमें काम कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static