CM Yogi की अध्यक्षता में Cabinet Meeting आज, औद्योगिक विकास समेत दर्जन प्रस्तावों पर लगेगी मुहर

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2024 - 09:27 AM (IST)

UP Cabinet Meeting: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में आज सरकार की कैबिनेट बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में सीएम योगी समेत उपमुख्यमंत्री, पार्टी अध्यक्ष, सभी विभागों के मंत्री और अधिकारी शामिल होंगे। बैठक में औद्योगिक विकास, नगर विकास, समेत करीब एक दर्जन प्रस्ताव पेश किए जाएंगे। जिन पर बैठक में चर्चा की जाएगी।

इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर
सीएम योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में आज सुबह 11ः00 बजे लोक भवन में कैबिनेट बैठक होगी। बैठक में औद्योगिक विकास विभाग, नगर विकास विभाग, गृह विभाग पशुधन विभाग के साथ ही वित्त विभाग के लगभग दर्जन प्रस्तावों को पेश किया जाएगा। जिस पर चर्चा करने के बाद योगी सरकार इन पर मुहर लगा सकती है। बैठक में किसानों को एक बड़ी सौगात देने की योजना है।

यह भी पढ़ेंः UP Politics News: राहुल गांधी के बयान पर CM योगी का पलटवार, बोले- 'करोड़ों हिंदुओं से मांगनी चाहिए माफी'
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संसद में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के हिन्दुओं को लेकर दिए गए बयान की निंदा करते हुए कहा कि राहुल ने अपने निंदनीय बयान से भारत माता की आत्मा को लहुलुहान करने का कार्य किया है, इसके लिए उन्हें दुनिया भर में फैले करोड़ों हिन्दुओं से माफी मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़ेंः UP Politics News: यूपी MLC उपचुनाव के लिए BJP ने घोषित किया उम्मीदवार, बहोरन लाल मौर्य पर लगाया दांव
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 12 जुलाई को उत्तर प्रदेश विधानपरिषद के लिए होने वाले उपचुनाव में बहोरन लाल मौर्य को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। पार्टी ने सोमवार को एक बयान में यह जानकारी दी। भाजपा की प्रदेश इकाई के मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की ओर से जारी सूची को साझा किया जिसमें बहोरन लाल मौर्य को विधानपरिषद उपचुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित किया गया है।

 

​​​​​​​

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static