यूपी के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का बड़ा दावा, 2024 के लोकसभा चुनाव में ओम प्रकाश राजभर होंगे बीजेपी गठबंधन के साथ

punjabkesari.in Saturday, Oct 08, 2022 - 06:06 PM (IST)

लखनऊ : यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद ने शनिवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राजभर ने आगामी निकाय चुनाव व 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी गठबंधन में शामिल होने की संभावना से इंकार नहीं किया है। हालांकि इस दौरान उन्होंने सुभासपा प्रमुख पर चुटकी लेते हुए कहा कि ओम प्रकाश राजभर की जुबान और पांव जब इकट्ठा हो जाए तब कुछ कहा जा सकता है।

PunjabKesari

राजभर के साथ गठबंधन का फैसला करने का हक बीजेपी को

डॉ संजय निषाद ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर के साथ गठबंधन में शामिल होने का फैसला बीजेपी को लेना है। वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता और कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर द्वारा ओमप्रकाश राजभर के लिए बीजेपी में नो वैकेंसी के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि वो जो जगह छोड़कर गए थे, वह जगह खाली है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में पार्टियां जनता के लिए बनती हैं, किसी नेता के लिए नहीं। संजय निषाद ने कहा कि कोई भी अगर बीजेपी के गठबंधन में शामिल होता है तो इससे गठबंधन और मजबूत होगा। उन्होंने बीजेपी का गठबंधन लोगों को जोड़ने वाला बताया।

PunjabKesari

योग्य उम्मीदवार मिलने पर बीजेपी से सीट मांगेंगे

संजय निषाद ने कहा कि 2022 के अंत में होने वाले निकाय चुनावों में उनकी पार्टी दमखम के साथ चुनाव लड़ेगी। निकाय चुनाव में जिन सीटों से कार्यकर्ता चुनाव लड़ना चाहते हैं, उनसे आवेदन लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर कार्यकर्ता जीतने की स्थिति में होगा तो गठबंधन के वरिष्ठ सहयोगी बीजेपी से बात कर सीट के लिए भी पार्टी मांग करेगी। उन्होंने उम्मीद जताई कि गठबंधन में बीजेपी की भूमिका बड़े भाई की है। निश्चित तौर पर बीजेपी निकाय चुनाव में उनकी पार्टी का  ख्याल रखेगी।

PunjabKesari

2024 में यूपी की सभी 80 सीटें जीतेगी बीजेपी गठबंधन

डॉ संजय निषाद ने दावा किया कि यूपी बीजेपी गठबंधन की सभी पार्टियां 80 लोकसभा क्षेत्रों में सक्रिय है। हम 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटें जीतेंगे। गठबंधन के नाते 2022 के विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी और सीएम योगी ने हमारे पार्टी के चुनाव निशान भोजन भरी थाली का प्रचार किया और बड़ी संख्या में निषाद पार्टी के विधायक जीते। वहीं हमने भी कमल के लिए वोट मांगा। इसके साथ ही उन्होंने निकाय चुनाव और आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेना का दावा किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static