बलिया पहुंचे कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का ओपी राजभर पर निशाना कहा- जब साथ खड़ा नहीं हो सकते तो अब्बास अंसारी को क्यों दिया टिकट

punjabkesari.in Thursday, Nov 10, 2022 - 05:24 PM (IST)

बलिया (मुकेश मिश्र) : गुरुवार को जिले के दौरे पर पहुंचे कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने प्रेस वार्ता में ओपी राजभर पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि जब राजभर को अब्बास अंसारी के साथ खड़ा नहीं होना था तो उन्हें टिकट नहीं देना चाहिए था। हमने जिसको अपने सिंबल से लड़ाया हम उनके साथ खड़े हैं।

अब्बास अंसारी को तो टिकट ही नहीं देना चाहिए
बलिया दौरे पर पहुंचे कैबिनेट मंत्री ने मीडिया के सवालों पर कहा कि ओपी राजभर को तो अब्बास अंसारी को टिकट ही नहीं देना चाहिए जब उनके साथ खड़ा नहीं होना था। हमने जिसको अपने सिंबल से लड़ाया उसके साथ खड़े हैं और बीजेपी के सिंबल पर जो हमारे लोग चुनाव लड़े हैं मैं उनके साथ खड़ा हूं। अपने समाज के बारे में कहा कि बलिया में मैं इनको सचेत करने आया हूं जागरूक करने आया हूं राजनीतिक चेतना को जगाने आया हूं यह दूसरे के लिए काम करते थे अपने लिए नहीं सचेत नहीं थे झंडे की कीमत धीरे-धीरे अभी इन लोगों में आया है।

नगर पंचायत के चुनाव में समीक्षा करने के लिए आया हूं
कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा कि वो अपनी पार्टी के लिए नगर पंचायत के चुनाव में समीक्षा करने के लिए आया हूं कि मेरा जो कार्यकर्ता चुनाव जीतने के लायक है उसके लिए बीजेपी पार्टी से बात करके वह सीट उनको दिलाने की कोशिश करुंगा। 2024 के चुनाव में तैयारी के लिए बीजेपी से मेरा अटूट गठबंधन है। 2024 में ऐतिहासिक इतिहास रचकर मोदी जी को पुनः हाथों को मजबूत किया जाए। वही ओमप्रकाश राजभर के गठबंधन में वापस आने के सवाल पर कहा देखिए हम एनडीए के घटक दल हैं। हम लोग एनडीए के पार्ट है सहयोगी दल हैं और जो भी फैसला होगा वह बीजेपी से बात करने के बाद होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static