सपा नेता जूही प्रकाश पर केस दर्ज , पति को जान से मारने की धमकी देने का आरोप

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 05:34 PM (IST)

आगरा: समजावादी पार्टी के टिकट पर मेयर का चुनाव लड़ चुकी जूही प्रकाश के खिलाफ उनके पति ने केस दर्ज कराया है। दरअसल, पति का आरोप है कि जूही ने झगड़े के दौरान कांच की बोतल से सिर पर वार कर दिया और बोतल पीठ में भी घोंप दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। जूही प्रकाश के पति योगेंद्र के मुताबिक मेरी जूही से फेसबुक से मुलाकात हुई। 2019 में मैं दिल्ली में रहकर UPSC की तैयारी कर रहा था। जूही ने कहा- वो भी तैयारी कर रही हैं। धीरे-धीरे हम दोनों की बातचीत शुरू हो गई। उसके बाद धीरे-धीरे दोनो में प्यार बड़ा फिर नजदिकिया बढ़ा गई।

PunjabKesari

दबाव में आकर आर्य समाज मंदिर में रचाई शादी
योगेंद्र के मुताबिक जूही ने 2023 में मेयर के चुनाव के लिए धमकी देकर मुझसे 50 लाख रुपए मांगे। पीड़ित ने बताया कि रेप के आरोप में फंसा कर भेजने की धमकी दी। मैंने किसी तरह 35 लाख जुटा कर जूही को दिए। उसकी लगातार धमकियों और मानसिक उत्पीड़न से मैं डिप्रेशन में चला गया। मेरे घरवालों ने मुझे पेट्रोल पंप खरीद कर दिया। उसके बाद से पेट्रोल पंप के लिए शादी का दबाव बनाया । 31 मई को जूही ने DCP सिटी के यहां शिकायत पत्र देकर मेरे पिता और भाई पर झूठे इल्जाम लगाए। दबाव में 1 जून, 2024 को मैंने आर्य समाज मंदिर में जूही से शादी कर ली।

PunjabKesari

अन्य महिलाओं से पति के हैं संबंध
पीड़ित के मुताबिक शादी के बाद जूही ने किराए का फ्लैट लिया उसके हम वहां शिफ्ट हो गए। अब मुझे फ्लैट के अंदर नहीं आने देती थी। फोन कर गालियां देती थी। पेट्रोल पंप को जूही अपने नाम कराने के लिए लगातार दबाव बना रही थी। 1 रात मुझे घर के बाहर बितानी पड़ी, क्योंकि जूही ने घर का दरवाजा ही नहीं खोला। 17 सितंबर को भी झगड़े के दौरान फिर से कांच की बोतल से सिर पर वार किया। जिससे मैं घायल हो गया। वहीं पत्नी का आरोप है कि पति के अन्य महिलाओं से संबंध हैं। इसी बात को लेकर पति पत्नी में अक्सर झगड़ा होता है। फिलहाल पति की तहरीर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही पत्नी को गिरफ्तारी की बात कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static