जातीय जनगणना: संजय निषाद पर अखिलेश यादव का जोरदार हमला, कहा- इस पर छुट भैया नेता न बोलें

punjabkesari.in Friday, Feb 24, 2023 - 04:04 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेेश यादव शुक्रवार को नोएडा पहुंचे। यहां उन्होंने सेक्टर-63 स्थित हजरतपुर वाजिदपुर गांव में प्रतिमा राज पाल सिंह यादव की प्रतिमा का अनावरण किया। यहां एक जनसभा को भी संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जोरदान निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी केशव प्रसाद मौर्य को हमेशा आगे करती है। जातीय जनगणना आखिरी बार अंग्रेजों के शासन काल 1931 में हुई थी। इसके बाद जनता की मांग पर मुलायम सिंह यादव (नेता जी) और शरद यादव ने कांग्रेस सरकार में प्रयास किया था, आज सबसे जरूरी जातीय जनगणना है।
PunjabKesari
अखिलेश ने कहा कि जाति जनगणना पर छुट भैया नेता न बोलें, इस पर सिर्फ पीएम और सीएम बोलें। अखिलेश यादव ने संजय निषाद और आशीष पटेल को छुट भैया नेता कहा। संजय निषाद से पूछा, क्या वो आउटसोर्सिंग का समर्थन करते हैं। नीतीश कुमार ने जातीय जनगणना का समर्थन किया है। क्या संजय निषाद उनसे बड़े नेता हैं। उन्होंने कहा कि वह बार नोएडा नहीं आए।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी इस बात को कहती है कि सबका साथ,सबका विकास और सबका विश्वास तो कम-कम हर जाति में ये विश्वास पैदा हो कि उनको भी योजना से जोड़ा गया है। बीजेपी की जिम्मेदारी है कि वो इसे करे, अगर वो नहीं करते तो जब कभी सपा को मौका मिलेगा तब जाति जनगणना होगी। साथ ही कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन पर कहा मीडिया के कहने पर गठबंधन नहीं होता है। कार्यकर्ता सपा अध्यक्ष के नोएडा दौरे को लेकर उत्साहित दिखाए दिए। पार्टी पदाधिकारियों की ओर से अखिलेश यादव के दौरे को लेकर सभी तैयारियां पूरी की गई थी। अखिलेश यादव ने वरिष्ठ पदाधिकारियों संग बैठक कर संगठन विस्तार पर चर्चा की।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static