मेरठ में चड्‌ढा ग्रुप के कैशियर से लूट: शराब की दुकानों से 5 लाख रुपए कलेक्शन करके लौटा था, हथियारबंद बाइक सवार बदमाश बैग छीनकर भागे

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 04:39 AM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): पूरे देश में शराब के सबसे बड़े कारोबारी में शुमार होने वाले पौंटी चड्ढा ग्रुप के कैशियर के साथ बुधवार को बेखौफ बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। इस दौरान तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर कैशियर से 5 लाख की रकम लूट ली और घटना को अंजाम देकर बड़े आसानी से फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया और आला अधिकारियों के नेतृत्व में पुलिस लुटेरों को तलाशने में जुटी हुई है।
PunjabKesari
दरअसल, मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के खिर्वा पल इलाके से शराब के ठेके के कलेक्शन एजेंट अंकुर सोम शराब के ठेकों से कलेक्शन कर लौट रहे थे कि इसी बीच बाइक सवार 3 बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट अंकुर सोम को रोक लिया और हथियारों के बल पर कलेक्शन एजेंट अंकुर से 5 लाख रुपए की रकम लूट ली। इसके बाद हथियारबंद लुटेरे घटना को अंजाम देकर बड़ी आसानी से फरार हो गए। वहीं पीड़ित कैशियर ने घटना की जानकारी लिकर कंपनी के अधिकारी अनिल शर्मा को दी और थाने पहुंच कर पुलिस को लूट की वारदात के बारे में जानकारी दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया और आनन फानन में आला अधिकारियों के साथ-साथ भारी पुलिस बल घटना की तफ्तीश में जुट गया है।
PunjabKesari
वहीं इस मामले पर आला अधिकारियों का कहना है कि थाना पुलिस के साथ-साथ सर्विलांस टीम को लुटेरों को पकड़ने के लिए लगाया गया है। साथ ही साथ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना को अंजाम देने वाले लुटेरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static