चंदौली: गुमटी जलाने को लेकर हुए विवाद में युवक की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या

punjabkesari.in Saturday, Nov 13, 2021 - 11:18 AM (IST)

चंदौली: यूपी के चंदौली में शनिवार सुबह एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वही मौके से उसका साथी शेरू जान बचाकर भाग निकला। घटना की जानकारी होते ही हड़कंप मच गया। मौके पर मय फोर्स पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल पहुंचे।

बता दें कि मामला अलीनगर थाना क्षेत्र के सिकटिया तिराहे का है। यहां तारणपुर के दुसधाने बस्ती निवासी बबलू पासवान की चाय-पान की गुमटी है। गुमटी में गुरुवार रात किसी ने आग लगा दी। इसके बाद शुक्रवार की रात भी उसी चौराहे पर कमला यादव की गुमटी को भी किसी ने फूंक दिया। ग्रामीणों का कहना है कि शनिवार सुबह दुसधाने मोहल्ले के विशाल पासवान (19) सिकटिया तिराहे पर घूमने गए थे। इसी दौरान 10 से अधिक लोगों ने उन्हें घेर लिया। गुमटी में आग लगाने का आरोप लगाते हुए लाठी डंडे और रॉड से विशाल को पीटकर मार डाला।

मौके पर ग्रामीण और परिजनों की भारी भीड़ जुटी है। हत्या के विरोध में लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। कई थानों की फोर्स मौके पर मौजूद है। सूचना पर अलीनगर पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन आक्रोशित ग्रामीण उच्चाधिकारियों को बुलाने पर अड़े रहे। इसके बाद पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल, सीओ सदर अनिल राय मय पुलिस बल मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने ग्रामीणों को समझा बुझा कर शांत कराया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static