चंदौली: मौसम बदलते ही बढ़ने लगे ‘वायरल फीवर’ के मरीज, जिला अस्पताल में लग रही मरीजों की लंबी लाइन

punjabkesari.in Wednesday, Mar 23, 2022 - 02:39 PM (IST)

चंदौली: अचानक मौसम में बदलाव और गर्मी के कारण लोग आए दिन कई तरह की बीमारियों का शिकार हो रहे हैं। इस कारण जिला अस्पताल में बड़ी संख्या में मरीज पहुंच रहे है। जिसके कारण अस्पताल में काफी भीड़ भी लग रही है। अचानक मौसम काफी गर्म हो गया है और इससे लोग बीमारियों से ग्रस्त होने लगे। सर्दी जुकाम, बुखार, लूज मोशन जैसी बीमारियों से लोग ग्रषित हो रहे है।

बता दें कि पंडित कमलापति जिला चिकित्सालय चन्दौली में आए दिन मरीज बड़ी संख्या में पहुंच रहे है जो बदलते मौसम का शिकार हो रहे है। डॉक्टर्स के चेम्बर में मरीजो की भीड़ लग रही है। वहीं जिला अस्पताल में तैनात वरिष्ठ चिकित्सक डॉ संजय कुमार ने बताया कि इस समय सर्दी, जुकाम, खांसी, लूज मोशन और वायरल फीवर के मरीज ज्यादा आ रहे है।

डॉ संजय कुमार ने बताया कि बदलते मौसम को देखते हुए ज्यादा धूप में ना चले और गुनगुना पानी पिये और कपड़े फूल पहन कर ही बाहर रहे। अभी ना जाने की मौसम बहुत ठंडा है बहुत गर्म इसको देखते हुए आपको नॉर्मल कपड़ा इसको पहन कर रहना होगा। दवाइयां तो हम लोग नॉर्मल चला रहे हैं हमारे यहां एंटीबायोटिक पेरासिटामोल एंटी एलर्जीक भी है मेट्रोजिल लूज मोशन के लिए हम लोग चला रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static