अपहरण के बाद दलित युवक की हत्या! पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए 18 जून को धरने में शामिल होंगे चंद्रशेखर

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 02:04 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक दलित युवक की अपहरण के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना के बाद से आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मृतक के परिजन घंटाघर पार्क में धरना दे रहे हैं। यह धरना पिछले 5 दिन से जारी है। वहीं, अब आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष और सांसद चंद्रशेखर आजाद ने इस धरने को अपने समर्थन दे दिया है। 18 जून को पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के वह धरने में शामिल होंगे।

बता दें कि बहादुरगढ़ी गांव के दलित युवक गौरव की हत्या के बाद से उनका परिवार इंसाफ की मांग को लेकर घंटाघर पार्क में धरना दे रहा है। उनका धरना 15 जून से जारी है और आज धरना के छठा दिन है। दरअसल, गौरव की हत्या के बाद एक व्यक्ति को नामजद किया गया था। उसकी गिरफ्तारी न होने पर पूरा परिवार धरने पर बैठा हुआ है। वहीं, दो दिन पहले ही नामजद किशोर ने सरेंडर कर दिया, लेकिन अब परिवार की मांग है कि घटना में शामिल अन्य लोगों को गिरफ्तार किया जाए। इसी को लेकर मृतक के परिजन धरना दे रहे हैं। वहीं, अब मृतक के परिजनों को आजाद समाज पार्टी का समर्थन मिल गया है। आगामी 18 जून को पार्टी अध्यक्ष सांसद चंद्रशेखर आजाद धरने में शामिल होंगे। यह जानकारी संगठन पदाधिकारियों ने दी है।

ये भी पढ़ें.....
- लोकसभा में करारी हार के बाद मायावती ने बुलाई समीक्षा बैठक, संगठन में फेरबदल की संभावना
उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री बसपा सुप्रीमो मायावती ने लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं की 23 जून को समीक्षा बैठक बुलाई है। पार्टी सूत्रों की मानें तो लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के कारणों पर मंथन करेंगी। राष्ट्रीय एवं प्रदेश पदाधिकारियों को इस बैठक में बुलाया गया है। बीएसपी की बैठक में सभी कोऑर्डिनेटर मौजूद रहेंगे इसे लेकर भी निर्देश जारी किया गया है। माना जा रहा है कि पार्टी की करारी हार और गिरे वोट प्रतिशत को लेकर कई पदाधिकारियों का पद छिन सकता है। साथ ही नए कार्यकर्ताओं को नई जिम्मेदारी मिल सकती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static