सपा नेता का BJP पर तीखा हमला, कहा- CM बदलने से नहीं बदलेगा उत्तराखंड की जनता का भाग्य

punjabkesari.in Thursday, Mar 11, 2021 - 02:40 PM (IST)

मुरादाबाद: समाजवादी पार्टी (SP) के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि उत्तराखंड में मुख्यमंत्री बदलने से वहां की जनता का भाग्य नहीं बदलने वाला है। जनहित के मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने और उन्हें गुमराह करने में महारथ हासिल कर चुकी भाजपा को यह सिर्फ एक शगूफा है। चौधरी ने बीती देर रात  कहा कि भाजपा दिन रात जनता को भ्रमित करने, समाज को बांटने और नफरत फैलाने में लगी रहती है। भाजपा सरकार को ना तो आंदोलित किसानों की परवाह है और ना ही भाजपा सरकार के एजेंडे में आर्थिक और सामाजिक विकास की कोई ठोस संकल्पना है। उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, बहू-बेटियों में असुरक्षा,आपराधिक घटनाओं में वृद्धि, रिश्वतखोरी से आमजन त्रस्त है। जनता अब भाजपा को सबक सिखाने और बदलाव के मूड में है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के लिए पश्चिम उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद मंडल सबसे ज्यादा अहमियत रखता है, इसलिए रामपुर से 12 मार्च को निकलने वाली साइकिल रैली से पहले अखिलेश यादव मुरादाबाद में कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे। वह शुक्रवार को प्रस्तावित अधिवेशन में भाग लेेंगे। यहीं से वह रामपुर रवाना होंगे। इस साइकिल रैली को सफल बनाने में सपाई जुट गए हैं।

चौधरी ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव 12 मार्च को रामपुर से साइकिल रैली शुरू करेंगे। साइकिल रैली रामपुर से लखनऊ तक जाएगी। साइकिल रैली के माध्यम से कार्यकर्ताओं में नई जान फूंकने के लिए युद्ध स्तर पर तैयारियां चल रही हैं। पार्टी रैली को सफल बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। यही वजह है कि रैली से 3 दिन पहले मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष मुरादाबाद पहुंच गए। वह यहां तीन दिन रहेंगे। नेता प्रतिपक्ष का मुरादाबाद कार्यक्रम जारी हो चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static