चार्टर्ड अकाउंटेंट मर्डर: 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली, अकाउंटेंट एसोसिएशन में भारी गुस्सा

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 11:31 PM (IST)

मुरादाबाद (सागर रस्तौगी): उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कल रात हुए चार्टर्ड अकाउंटेंट मर्डर मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली है। पुलिस अभी किसी भी हत्यारोपी तक नहीं पहुँच पाई है। गुरूवार को पोस्टमार्टम के बाद जब मृतक की बॉडी घर पहुँची तो मृतक की पत्नी ने सार्वजनिक रूप से सबके सामने हाथ जोड़कर जल्द से जल्द कातिलों को पकड़ने की गुहार लगाई है।
PunjabKesari
शहर के नामी सीए स्वेताभ तिवारी को बुधवार रात 9 बजे अज्ञात बदमाशों ने गोलियों से भून दिया था, जब वो अपने ऑफिस से निकल कर घर की तरफ जा रहे थे। हत्यारों ने उन्हें कई गोलियां मारी थी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। इस हत्याकांड से पुलिस प्रशासन में हड़कम मचा हुआ है। जबकि शहर के बुद्धि जीवियों और आम व्यवसाई में डर का माहौल है। 24 घण्टे से भी अधिक का समय बीत जाने के बाद पुलिस के हाथ खाली है, जिसके कारण मुरादाबाद पुलिस के आला अधिकारी इस हत्याकांड पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं।
PunjabKesari
मुरादाबाद शहर भाजपा विधायक रितेश गुप्ता घटना पर संवेदना व्यक्त करते हुए पुलिस द्वारा जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रहे हैं। इस मामले में आज शाम चार्टर्ड अकाउंटेंट एसोसिएशन के प्रीतिनिधि मंडल ने एसएसपी हेमराज मीणा से मिलकर इस घटना को जल्द खोलने और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग रखी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static