32 लड़कियों से शादी डॉट कॉम पर चैटिंग तो छठी शादी की तैयारी में था फ्रॉड तांत्रिक बाबा

6/19/2021 1:03:34 PM

कानपुरः प्यार जिंदगी में भले 2-3 हो मगर शादी तो एक ही होती है। जो कि अरमानों से सजी रहती है। वैसे भी शादी को लोग वो लड्डू कहते हैं जिसे खाकर भी पछताओ और न खाकर भी। मगर कानपुर का ताजा मामला आपके होश तो उड़ा ही देगा और सोचने को मजबूर कर देगा कि आखिर कैसे? दरअसल पुलिस ने एक ऐसे बाबा फ्रॉड को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जो 5  शादियां करने के बाद अब 6 शादी की तैयारी में था। मेन चाइम पहुंची पुलिस ने इस शादी वाले बाबा का पर्दाफाश तो किया ही साथ ही उस धोखेबाज को जेल भी भेज दिया।

बता दें कि जिला शाहजहांपुर का रहने वाला फ्रॉड का असली नाम अनुज चेतन कठेरिया हैं। जिसने तंत्र-मंत्र की आड़ में बाबा का नकली चोगा पहन रखा है। पुलिस के हत्थे चढ़े फ्रॉड ने अपना धर्म छिपाकर पहले से ही 5 शादियां कर रखी थीं। इतना ही नहीं शादी के कुछ ही समय बाद ढोंगी अपनी पत्नी को प्रताड़ित करने लगता था। इसी क्रम में 5वीं पत्नी ने उसके खिलाफ चकेरी और किदवई नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

आगे बता दें कि पुलिस ने जब ढोंगी के विषय में खोजबीन शुरू की तो अहम बातें पता चलीं जहां उसने शाहजहांपुर के निगोही थाना क्षेत्र में मां कामाख्या बंजारे बाबा कल्याण सेवा ट्रस्ट के नाम से तंत्र मंत्र का अड्डा बना रखा है। जहां वह अपनी परेशानी लेकर आने वाली युवतियों को अपने जाल में फंसाता था। इतना ही नहीं उसने शादी डॉट कॉम में भी लकी पांडेय के नाम से अपनी प्रोफाइल बना रखी थी। पुलिस की जांच में पता चला है कि करीब 32 लड़कियों से अनुज की चैटिंग चल रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

static