''चौधरी अजित सिंह ने बचाया किसान आंदोलन, जयंत ने किया सरकार को चैलेंज''

punjabkesari.in Saturday, Feb 13, 2021 - 10:54 AM (IST)

अयोध्या: किसान आंदोलन को लेकर राष्ट्रीय लोकदल नेता व पूर्व शिक्षा मंत्री डॉ. मसूद अहमद ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जब किसान आंदोलन समाप्त हो रहा था तो चौधरी अजित सिंह ने आगे आकर मोर्चा संभाल लिया। यही नहीं जयंत चौधरी ने धारा-144 की ऐसी की तैसी कर दी।

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने वोट देकर सत्ता तक पहुंचाया, सरकार उन लोगों को चैलेंज कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों के नेता राकेश टिकैत को रुलाने का काम किया है। डॉ. मसूद अहमद ने चौधरी अजित सिंह को किसानों का मसीहा बताया। उन्होंने कहा कि चौधरी अजित सिंह के सामने आने से किसान आंदोलन बच गया। अगर सरकार इस आंदोलन को कुचल देती तो आने वाले समय में सरकार के खिलाफ कोई भी आंदोलन करने के लिए सामने नहीं आता।

डॉ. मसूद ने कहा कि जो किसान आंदोलन चल रहा है, इसका पूरा श्रेय चौधरी अजित सिंह व जयंत चौधरी को जाता है। अगर किसी ने सरकार को चैलेंज किया है तो वह जयंत चौधरी हैं। जयंत ने धारा-144 की ऐसी की तैसी कर दी और आंदोलन को बचा लिया। बता दें कि चौधरी अजीत सिंह के जन्मदिन को मनाने के लिए डॉक्टर मसूद अहमद अयोध्या पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने उक्त बातें कहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static