गृहमंत्री अमित शाह से मिले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, महत्वपूर्ण मुद्दों पर हुई चर्चा

punjabkesari.in Saturday, Apr 30, 2022 - 01:26 PM (IST)

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की और उन्हें एक पुस्तक भेंट की। बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों ने अहम मुद्दों पर वार्तालाप हुई है। मुलाकात के दौरान जारी की गई तस्वीर में मुख्यमंत्री योगी, गृहमंत्री को पुस्तक भेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि योगी दिल्ली में है। यहां होने वाले मुख्यमंत्रियों और मुख्य न्यायाधीशों के सम्मेलन में उन्होंने हिस्सा लिया। इससे पहले आज सुबह करीब 9 बजे योगी आदित्यनाथ गृहमंत्री अमित शाह से उनके आवास पर मिले। दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई। इसे शिष्टाचार मुलाकात बताई जा रही है। हालांकि खबर है कि दोनों नेताओं के बीच यूपी सरकार और पार्टी की रणनीति को लेकर भी चर्चा हुई। यूपी चुनाव में मिली बड़ी जीत के बाद अब मिशन 2024 को लेकर भी बात हुई।

आज दिल्ली में विज्ञान भवन में मुख्यमंत्रियों और मुख्य न्यायाधीशों की जॉइंट कॉन्फ्रेंस में सीएम योगी शामिल हुए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसका उद्घाटन किया है। इसके बाद पीएम मोदी ने कार्यक्रम को संबोधित किया। इस कार्यक्रम में सभी राज्यों के मुख्यमंत्री और सभी 25 हाईकोर्ट के मुख्य न्यायधीश पहुंचे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static