Child Dead:  भदोही में रहस्यमय परिस्थितियों में 4 माह के बच्चे की मौत, पीठ पर लाल निशान…गायब मिली बांयी आंख

punjabkesari.in Thursday, Dec 29, 2022 - 09:57 PM (IST)

भदोही, Child Dead : उत्तर प्रदेश के भदोही शहर कोतवाली के हरीपट्टी इलाके में चार माह के एक बच्चे का शव बरामद किया गया है, जिसकी एक आंख गायब है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- DPO साहब...बेशर्म है, सरकारी दफ्तर में संविदा कर्मी से अश्लीलता का VIDEO VIRAL
 
PunjabKesari
बच्चे की पीठ पर लाल निशान
हरीपट्टी निवासी हंसराज गौड़ ने पुलिस को एक तहरीर देकर बताया की उसका चार महीने का लड़का मानव गौड़ कमरे में बिस्तर पर मृत पाया गया है और उसकी बांयी आंख निकाली गई है। गौड़ ने पुलिस को बताया कि उसके बच्चे की पीठ पर लाल निशान भी है और इसके साथ ही मौत की वजह जानने के लिये शव का पोस्टमार्टम कराने के लिये भी कहा है।

यह भी पढ़ें- ऐसी बहुओं से भगवान ही बचाए! सास-ससुर और ननद को पीटा, मांगी 30 लाख की रंगदारी

बिस्तर पर मृत मिला कलेजे का टुकड़ा...मां के उड़े होश
शहर कोतवाली के मोढ़ चौकी प्रभारी कृष्ण बिहारी गिरी ने बताया की चार माह के मानव को उसकी मां ने दूध पिलाकर बाहर से कमरा बंद कर दिया और बाहर परिजनों के साथ बैठी थी। उन्होंने बताया कि लगभग आधा घंटा बाद जब उसने कमरे को खोला तो हैरान रह गई कि उसका बच्चा मृत अवस्था में बिस्तर पर पड़ा था और उसकी बांयी आंख गायब थी तथा पीठ पर गहरे लाल निशान पाए गए। उन्होंने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है, उन्होंने बताया मौत के सही कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर होगा फिलहाल पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static