खेलते समय कक्षा दो के छात्र की हार्ट अटैक से मौत, विद्यालय में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 09:08 AM (IST)

फिरोजाबाद: थाना दक्षिण क्षेत्र में एक निजी स्कूल में लंच के दौरान खेलते समय कक्षा दो के छात्र की मौत हो गई। स्कूल प्रबंधन के लोग बच्चे को आनन-फानन में सरकारी ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। बालक की मौत का कारण जानने के लिए पैनल द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया गया। रिपोर्ट में मौत का कारण हार्ट अटैक आया है।

कक्षा दो का छात्र था चंद्रकांत
हिमायूपुर निवासी धनपाल का 8 वर्षीय पुत्र चंद्रकांत हिमायूपुर स्थित हंस वाहिनी इंटर कॉलेज में कक्षा दो का छात्र था। वह रोजाना की तरह शनिवार को सुबह स्कूल गया और भोजन अवकाश के समय खेल रहा था। इसी दौरान जब वह खेल कर क्लास रूम में जा रहा था, तभी अचानक वह गिर गया। छात्र के गिरते ही विद्यालय में हड़कंप मच गया।

स्कूल की प्रधानाचार्य ने घटना की सूचना छात्र के परिजनों को दी
स्कूल की प्रधानाचार्य ने घटना की सूचना छात्र के परिजनों को दी। और छात्र को बेहोशी की हालत में लेकर ट्रामा सेंटर पहुंचे। परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए। ट्रामा सेंटर में चिकित्सक ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। छात्र के मृत घोषित करते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

रिपोर्ट में हदयघात मौत का कारण आयाः थाना दक्षिण प्रभारी संजय पांडेय
थाना दक्षिण प्रभारी संजय पांडेय ने बताया कि बच्चे की मौत का कारण पता लगाने के लिए पैनल की टीम द्वारा पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट में हदयघात मौत का कारण आया है। परिवारीजन की ओर से कोई शिकायत पत्र नहीं मिला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static