गैंगस्टर मुख्तार अंसारी का करीबी मोहाली से गिरफ्तार, UP पुलिस ने रखा था 1 लाख रुपए का ईनाम

punjabkesari.in Sunday, May 07, 2023 - 10:05 AM (IST)

मोहाली\लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में घोषित माफियाओं के खिलाफ इस समय पुलिस (Police) द्वारा सख्त कार्रवाई की जा रही है। माफिया अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmad) के बाद अब गैंगस्टर मुख्तार अंसारी (Gangster Mukhtar ANsari) के खिलाफ लगातार एक्शन लिए जा रहे हैं। इसी दौरान पंजाब पुलिस (Punjab Police) की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आपराधिक छवि वाले नेता मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के करीबी हरविंद्र सिंह उर्फ जुगनू वालिया (Jugnu Walia) को मोहाली (Mohali) से गिरफ्तार किया। यूपी पुलिस (UP Police) ने जुगनू वालिया पर 1 लाख रुपए का इनाम घोषित कर रखा था।

PunjabKesari

यूपी सरकार की तरफ से जुगनू वालिया पर रखा गया था 1 लाख रुपए का ईनाम
सूत्रों के मुताबिक, डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि आरोपी जुगनू वालिया के खिलाफ कत्ल, कत्ल की कोशिश, जबरन वसूली जैसे मामले दर्ज हैं। वह उत्तर प्रदेश पुलिस को कई आपराधिक मामलों में वांछित था और उसकी गिरफ्तारी के लिए यूपी सरकार की तरफ से 1 लाख रुपए का ईनाम भी रखा गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस टीमों ने उसके कब्जे से .32 बोर की पिस्तौल समेत 6 जिंदा कारतूस, लाखों रुपए की विदेशी करंसी, 1 स्कोडा कार और 2 वॉकी-टॉकी सैट भी बरामद किए हैं।

PunjabKesari

एजीटीएफ ने जुगनू वालिया को मोहाली से गिरफ्तार करने में हासिल की सफलता
आपको बता दें कि डीजीपी यादव ने बताया कि ठोस जानकारी के आधार पर कार्रवाई करते हुए एजीटीएफ की टीमों ने स्पैशल ऑप्रेशन चलाकर आरोपी जुगनू वालिया को मोहाली से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। पुलिस टीमों का नेतृत्व डीएसपी राजन परमिंद्र सिंह और डीएसपी रमनदीप सिंह कर रहे थे। एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स के चीफ एडीजीपी प्रमोद बान ने कहा कि पुलिस टीमों ने एफआईआर दर्ज करके आगे जांच शुरू कर दी है और इसमें और खुलासे होने की उम्मीद है। उल्लेखनीय है कि इस संबंध में आर्म्स एक्ट की धारा 25 (7,8) और आईपीसी की धारा 120-बी अधीन पुलिस स्टेशन स्टेट क्राइम पंजाब में मामला दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static